Moneycontrol » समाचार » राजनीति

बीजेपी मुख्यालय से निकलेगी अरुण जेटली की अंतिम यात्रा

बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली शनिवार दोपहर को एम्स में अंतिम सांस ली थी, आज उनका अंतिम संस्कार होगा।
अपडेटेड Aug 26, 2019 पर 08:24  |  स्रोत : Moneycontrol.com

बीजेपी के सीनियर लीडर और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए बीजेपी मुख्यालय लाया जा चुका है। गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी मुख्यालय में श्रद्धांजलि दी। दोहपर 1 बजे तक लोग बीजेपी हेडक्वॉर्टर में अंतिम दर्शन करेंगे। पार्टी कार्यकर्ता और शोकाकुल लोग अंतिम दर्शन करने के लिए लंबी लाइन मे लगे हैं। बीजेपी मुख्यालय से निगम बोध घाट तक अंतिम यात्रा निकाली जाएगी। तकरीबन 2:30 बजे यमुना के किनारे निगम बोध घाट पर जेटली का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।


दिल्ली कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार, प्रफुल्ल पटेल, आरएलडी नेता अजित सिंह, आंध्र के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली को श्रद्धांजलि दी।


पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को याद करते हुए  भारत में ब्रिटिश उच्चायुक्त, सर डोमिनिक अस्किथ ने कहा कि अरुण जेटली ऐसी शख्सियत थे जिसे ब्रिटेन के कई लोग अच्छी तरह से जानते थे, उनके साथ अच्छी तरह से काम करते थे, उन्हें अपने ज्ञान, सौम्यता और हास्य के लिए महत्व देते थे. उन्हें याद किया जाएगा।



वहीं माजिद मेनन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, जेटली उन चुनिंदा नेताओं में से थे, जिनकी हिंदी और अंग्रेजी में बराबर पकड़ थी। वास्तव में वो बीजेपी के लिए अमूल्य संपत्ति थे। शून्य को भरना मुश्किल है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।