Moneycontrol » समाचार » राजनीति

भाजपा ने राहुल पर कसा तंज, कहा सम्मानजनक रिटायरमेंट दे कांग्रेस

लोकसभा चुनाव 2019 में राहुल गांधी के नेतृत्व में लड़ा गया है। पार्टी की हो रही फजीहत पर बाजेपी ने तंज कसना शुरु कर दिया है।
अपडेटेड May 23, 2019 पर 17:46  |  स्रोत : Moneycontrol.com

असम के कैबिनेट मंत्री और भाजपा नेता हिमंत विश्व शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राजनीति के लिए उपयुक्त नहीं है। और पार्टी को उन्हें ससम्मान पूर्वक रिटायरमेंट दे देना चाहिए। शर्मा ने आगे कहा कि अपने जीवन में राहुल से कई बार मिला हूं। मुझे उन पर दया आती है। राहुल गांधी अपने सहयोगियों का सम्मान नहीं करते।


 हिमंत विश्‍व शर्मा ने दावा किया कि अगले 25 वर्षों तक देश में भाजपा का शासन होगा और कोई विपक्ष नहीं होगा। ऐसे में राहुल यदि राजनीति नहीं छोड़ते हैं तो कांग्रेस को खुद उन्‍हें सम्‍मानजनक तरीके से रिटायरमेंट दे देना चाहिए। वंशवादी पृष्ठभूमि से बाहर का कोई भी व्‍यक्ति कांग्रेस अध्‍यक्ष के तौर पर राहुल गांधी से बेहतर साबित होगा। शर्मा ने पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की सत्‍ता में ममता के अब गिने चुने दिन रहे गए हैं। भाजपा की भारी जीत ने उनके पतन का रास्‍ता खोल दिया है। 



आपको बता दें कि, लोकसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार मोदी लहर से बीजेपी सियासी मैदान जीतने के कगार में पहुंच रही है। चुनाव आयोग के आंकड़ों के मुताबिक, बीजेपी 303 सीटों पर आगे चल रही है। जबकि कांग्रेस 50 सीटों पर आगे चल रही है।