Moneycontrol » समाचार » राजनीति

बजट से पहले जूनियर FM अनुराग ठाकुर ने रैली में लगवाए नारे- देश के गद्दारों को....

दिल्ली के रिठाला में चुनाव प्रचार करने पहुंचे ठाकुर ने भीड़ से नारे लगवाए- देश के गद्दारों को, गोली मारो सा* को.
अपडेटेड Jan 28, 2020 पर 08:40  |  स्रोत : Moneycontrol.com

वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर सोमवार को दिल्ली में एक रैली में विवादित नारे लगवाते हुए दिखे। आठ फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए रिठाला विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने पहुंचे ठाकुर ने अपने रैली में भीड़ से नारे लगवाए- देश के गद्दारों को, गोली मारो सा* को. वो यहां से भारतीय जनता पार्टी के कैंडिडेट मनीष चौधरी के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे।


News18 की खबर के मुताबिक, इस दौरान अनुराग ठाकुर ने मंच पर खड़े होकर तालियां बजाते हुए पहली लाइन बोलते हुए दिखे- देश के गद्दारों को..... जिसके बाद रैली की भीड़ ने जवाब दिया- गोली मारों सा* को.


यह नारा पिछले कुछ वक्त में दक्षिणपंथी समूहों के बीच चलन में आया है और 5 जनवरी को जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स और टीचर्स पर हुए हमले के दौरान भी यह नारे लगाए गए थे।


ठाकुर ने नारा लगवाने से पहले अपने भाषण में कहा- दिल्ली की जनता दिल्ली को सुरक्षित करने के लिए बीजेपी को वोट दे। आपका वोट दिल्ली और देश दोनों के लिए अहम है। बाद में इसी मंच पर गृहमंत्री अमित शाह भी प्रचार करने आए।


बता दें कि दिल्ली में आठ फरवरी को 70 सीटों की विधानसभा के लिए चुनाव होने हैं। इन चुनावों के नतीजे 11 फरवरी को आने हैं।


वहीं, उसके पहले 1 फरवरी को मोदी सरकार अपने दूसरे कार्यकाल का दूसरा फुल बजट पेश कर रही है। बजट को लेकर फिलहाल तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।