Moneycontrol » समाचार » राजनीति

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, मुख्य चुनाव आयुक्त और अरविंद केजरीवाल की पत्नी को हुआ कोरोना

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह कोरोना संक्रमित हो गये हैं। उन्होंने खुद ट्वीट करके अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है
अपडेटेड Apr 20, 2021 पर 16:42  |  स्रोत : Moneycontrol.com

देश भर में कोरोना का संक्रमण बड़ी तेजी से पैर फैला रहा है और कोरोना संक्रमण बड़ी रफ्तार से देश के आम और खास हर वर्ग को अपनी चपेट में ले रहा है। आज केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह कोरोना संक्रमित हो गये हैं। उन्होंने खुद ट्वीट करके अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है।


वहीं आज ही मुख्य चुनाव आयुक्त सुशील चंद्रा भी कोरोना संक्रमित हुए हैं। मुख्य चुनाव आयुक्त सुशील चंद्रा और चुनाव आयुक्त राजीव कुमार कोविड-19 का शिकार हो गए हैं। हालांकि संक्रमण के दौर भी दोनों अधिकारियों ने चुनाव संबंधी काम जारी रखा है। फिलहाल दोनों अधिकारी होम क्वारंटीन हैं और घर से ही वर्चुअली मीटिंग में शामिल हो रहे हैं। महामारी से जुड़ी तमाम परेशानियों के बीच लगातार आयोग अपने अधिकारियो से वीडियो कॉल के जरिए संपर्क में बना हुआ है।


इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने खुद को होम आइसोलेशन में रखा है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी क्वारैंटाइन हो गए हैं। कुछ दिन वह घर से ही कामकाज देखेंगे


उधर केरल की स्वास्थ्य मंत्री केके. शैलजा ने जानकारी दी है कि अपने बेटे और उसकी पत्नी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। शैलजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से जानकारी देते हुए कहा कि मुझमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं है, लेकिन मैं उनके संपर्क में थी, इसलिए मैंने क्वारंटीन होने का फैसला किया। पिछले कुछ दिनों में मैंने केवल ऑनलाइन बैठकों में हिस्सा लिया है और आगे भी ऐसा ही करती रहूंगी। अभी में कन्नूर में अपने घर पर आराम कर रही हूं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।