Moneycontrol » समाचार » राजनीति

Coronavirus: सर्वदलीय बैठक कर रहे हैं पीएम मोदी, सांसद निधि का मुद्दा उठा सकता है विपक्ष

विपक्ष लगातार आलोचना कर रहा है कि सरकार कोरोनावायरस संक्रमण को रोकने के लिए पर्याप्त कदम नहीं उठा रही है
अपडेटेड Apr 08, 2020 पर 15:26  |  स्रोत : Moneycontrol.com

Coronavirus (कोरोनावायरस) के लगातार बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ऑल पार्टी मीटिंग करने वाले हैं। हालांकि इस बैठक में सिर्फ दूसरी पार्टियों के सिर्फ 5 सांसद ही शामिल होने वाले हैं। पीएम मोदी की अगुवाई में यह अपनी तरह की पहली बैठक है।


कोरोनवायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच राजनीतिक पार्टियां खासतौर पर कांग्रेस केंद्र सरकार की लगातार आलोचना कर रही है। सरकार जिस तरीके से इस खतरे से निपट रही है, कांग्रेस उससे खुश नहीं है। विपक्षी पार्टियां लगातार यह आरोप भी लगा रही हैं कि सरकार इस संकट के खिलाफ पत्रकार, एक्सपर्ट्स सहित सभी लोगों से बात कर रही है लेकिन विपक्षी पार्टियों को साथ लेकर नहीं चल रही है।


ऐसे में उम्मीद है कि आज की बैठक में पीएम मोदी विपक्षी पार्टियों से कोरोनावायरस पर ही सलाह मशविरा करेंगे।


हालांकि यह भी माना जा रहा है कि इस बैठक में सांसद निधि को दो साल के लिए टालने पर भी चर्चा हो सकती है। सरकार ने कैबिनेट की बैठक में सांसद निधि का पूरा फंड Covid-19 का संक्रमण रोकने में खर्च करने का फैसला किया था।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।