Moneycontrol » समाचार » राजनीति

राहुल के नेतृत्व में श्रीनगर पहुंचे डेलिगेशन को एयरपोर्ट से बैरंग भेजा

आर्टिकल 370 हटने के बाद हालात का जायजा लेने श्रीनगर पहुंचे विपक्षी नेताओं को एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया।
अपडेटेड Aug 26, 2019 पर 09:00  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आर्टिकल 370 हटने के बाद हालात का जायजा लेने श्रीनगर पहुंचे विपक्षी नेताओं को एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया। साथ ही स्थानीय प्रसाशन ने विपक्षी डेलीगेशन को वापस दिल्ली भेज दिया। इस डेलीगेशन में राहुल गांधी समेत CPM नेता सीताराम येचुरी, RJD नेता मनोज झा और TMC के दिनेश त्रिवेदी शामिल हैं। इसके अलावा JDS, और DMK के नेता भी राहुल गाँधी के साथ श्रीनगर पहुंचे थे। हालांकि जम्मू कश्मीर प्रशासन ने पहले ही ट्वीट कर नेताओं से सहयोग करने और श्रीनगर नहीं आने की अपील की थी। इस बीच श्रीनगर एयरपोर्ट पर मीडिया से बदसलूकी, पत्रकारों से धक्कामुक्की भी हुई है।


राहुल के नेतृत्व में श्रीनगर पहुंचे डेलिगेशन को एयरपोर्ट से बैरंग भेजा है। राहुल के नेतृत्व में विपक्षी दलों का प्रतिनिधिमंडल कश्मीर दौरे पर जा रहा था। डेलिगेशन कश्मीर के लोगों और पार्टी नेताओं से मुलाकात करनेवाला था। प्रशासन ने डेलिगेशन को श्रीनगर एयरपोर्ट से बाहर जाने से रोक दिया। श्रीनगर एयरपोर्ट पर मीडिया से बदसलूकी, पत्रकारों से धक्कामुक्की की शिकायत भी सामने आई है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।