Moneycontrol » समाचार » राजनीति

13 सितंबर तक DK शिवकुमार रहेंगे ED की रिमांड पर

ED ने कोर्ट से कहा है कि ऐसे डॉक्यूमेंट्स मिले हैं। जिसके आधार पर DK शिवकुमार से पूछताछ जरूरी है। इसके बाद कोर्ट ने रिमांड पर भेज दिया।
अपडेटेड Sep 05, 2019 पर 10:54  |  स्रोत : Moneycontrol.com

कांग्रेस के संकट मोचक कहे जाने वाले DK शिवकुमार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने 13 सितंबर तक ED की हिरासत में भेज दिया है। ED ने DK शिवकुमार की 14 दिन की रामंड मांगी थी। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार DK शिवकुमार को ED ने दिल्ली कोर्ट पेश किया था। ED ने कोर्ट में दलील दी कि कुछ ऐसे डॉक्यूमेंट्स मिले हैं, जिनके लिए हिरासत में पूछताछ जरूरी है। क्योंकि कुछ बातें सिर्फ DK शिवकुमार को ही पता हैं और वो जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। छापेमारी के दौरान मिली नकदी पर वो कुछ नहीं बता रहे हैं। इधर DK शिकुमार की तरफ से पेश वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने बेल की अर्जी दी थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। सिंघवी ने हिरासत में लेकर पूछताछ करने के लिए ED की याचिका का विरोध किया है। सिंधवी ने कहा कि ED पहले ही DK शिवकुमार से 33 घंटों तक पूछताछ कर चुकी है। 
इस मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमल करते हुए कहा कि वो विपक्षी नेताओं को टारगेट करने के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल कर रहे है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।