Moneycontrol » समाचार » राजनीति

पर्चा विवाद में गंभीर ने दी केजरीवाल को चुनौती

प्रकाशित Fri, 10, 2019 पर 15:53  |  स्रोत : Moneycontrol.com

छठे चरण के चुनाव में भले ही कुछ ही घंटे बाकी हों, लेकिन दिल्ली दरबार में इन दिनों आपत्तिजनक पर्चा विवाद मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के उम्मीदवार गौतम गंभीर पर आपत्तिजनक पर्चा बंटवाने का  का आरोप आम आदमी पार्टी की नेता अतिशी मार्लेना ने लगाया है। इस मामले में दिल्ली महिला आयोग में शिकायत दर्ज करा दी है।



इधर बीजेपी के उम्मीदवार गौतम गंभीर ने केजरीवाल को चुनौती देते हुए ट्वीट किया है। गौतम ने कहा है कि, केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को मैं तीसरी चुनौती दे रहा हूं। यदि वह (केजरीवाल) यह सिद्ध कर पाए कि ऐसे आपत्तिजनक पर्चों का मुझसे कोई लेना-देना है तो फिर मैं जनता के सामने खुद फांसी पर चढ़ जाऊंगा, वरना क्या केजरीवाल जी राजनीति से संन्यास लेंगे? मंजूर है?



हालांकि इस पर अभी तक केजरीवाल की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।
इस पूरे मामले में पूर्व बैट्समैन गौतम गंभीर के समर्थन में हरभजन सिंह और वीवीस लक्ष्मण में मैदान में उतर गए हैं। हरभजन ने ट्वीट कर कहा है कि, मै कल गुरुवार से गौतम गंभीर से जुड़े मामले को सुनकर स्तब्ध हूं। मैं उसे अच्छे से जानता हूं। वो किसी भी महिला के खिलाफ गलत नहीं बोल सकता। वो जीते या हारे ये एक अलग मामला है। लेकिन ये इंसान इन सबसे ऊपर है।



वहीं पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने भी अविश्वास जताया है। लक्ष्मण ने ट्वीट कर कहा कि, कल की बातं सुनकर स्तब्ध हूं। गौतम गभीर को तकरीबन दो दशक से जानता हूं। इसलिए मैं उनकी ईमानदारी, उनके चरित्र और महिलाओं के प्रति उनके मन में सम्मान की गारंटी ले सकता हूं।