Moneycontrol » समाचार » राजनीति

सुचिंद्रम मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद अमित शाह ने कन्याकुमारी में शुरू किया डोर-टू-डोर कैंपेन

BJP ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्णन को तमिलनाडु की कन्याकुमारी लोकसभा सीट पर 6 अप्रैल को होने वाले उपचुनाव के लिए अपना उम्मीदवार घोषित किया है
अपडेटेड Mar 08, 2021 पर 10:16  |  स्रोत : Moneycontrol.com

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। दक्षिण भारत के दो राज्यों केरल और तमिलनाडु में भी चुनाव होने हैं। इस बीच BJP ने दक्षिण राज्यों में भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को सुचिंद्रम मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद तमिलनाडु के कन्याकुमारी में BJP के समर्थन में एक रोड शो किया। इस दौरान शाह ने कन्याकुमारी में BJP के डोर टू डोर प्रचार अभियान की शुरुआत की। इस कैंपेन को विजय संकल्प महासंपर्क अभियान (Vijay Sankalp Mahasampark Abhiyan) नाम दिया गया है। इस दौरान शाह ने चुनावों में AIADMK-BJP गठबंधन की सरकार बनने का दावा किया।


शाह ने कन्याकुमारी (Kanyakumari) में BJP के डोर टू डोर प्रचार अभियान की शुरुआत की। कन्याकुमारी के सुचींद्रम में अमित शाह ने डोर टू डोर कैंपेन का आगाज करते हुए रोड शो किया। इस दौरान BJP कार्यकर्ताओं ने अमित शाह का जगह-जगह जोरदार स्वागत किया। शाह ने जनसंपर्क के दौरान कई जगह लोगों को एक बुकलेट भी सौंपी। इस दौरान अमित शाह ने जीत का निशान दिखाते हुए कहा कि 11 घरों तक पहुंचकर हमने डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत की है। राज्य में चुनाव के बाद AIADMK-BJP गठबंधन की सरकार बनेगी। बता दें कि तमिलनाडु में BJP ने AIADMK के साथ गठबंधन किया है।


कन्याकुमारी में डोर टू डोर कैंपेन (Door-to-door campaign) के तहत गृह मंत्री शाह ने लोगों को जीत का चिन्ह भी दिखाया। शाह कन्याकुमारी के सुचिंद्रम टाउन में कहा कि मुझे भरोसा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में तमिलनाडु में AIADMK-BJP और PMK की संयुक्त सरकार बनेगी। अमित शाह ने कहा कि आज हमने 11 घरों में जाकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश देने का काम किया है। मैं कन्याकुमारी के सभी मतदाताओं से अपील करना चाहता हूं कि इस लोकसभा चुनाव में आप NDA के प्रत्याशी पोन राधाकृष्णन को जीताकर दिल्ली भेजिए।


बता दें कि BJP ने पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्णन को तमिलनाडु की कन्याकुमारी लोकसभा सीट पर छह अप्रैल को होने वाले उपचुनाव के लिए शनिवार को अपना उम्मीदवार घोषित किया। पिछले साल अगस्त में कोरोना वायरस के संक्रमण से कांग्रेस सांसद एच वसंत कुमार के निधन के कारण यह उपचुनाव हो रहा है।  AIADMK ने BJP को कन्याकुमारी लोकसभा सीट के साथ 20 विधानसभा सीटें दी हैं और चुनाव में BJP उम्मीदवारों को पूरा समर्थन देने की बात कही है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।