Moneycontrol » समाचार » राजनीति

BJP जीत गई तो सिर मुंडवा लूंगा: कांग्रेस प्रत्याशी

प्रकाशित Thu, 23, 2019 पर 09:47  |  स्रोत : Moneycontrol.com

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान एक से बढ़कर एक बयान आ रहे थे। उम्मीद थी कि चुनाव के बाद बयानवीर बयान देना बंद कर देंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। राजनीतिक दलों की अपनी एक अलग सोच होती है। विचार धारा होती है। लेकिन कई बार विचार धाराएं खुन्नस में भी बदल जाती है। ऐसे में उलूल-जुलूल बयान निकलना शुरु हो जाता हैं।


 दरअसल, उत्तर प्रदेश की अमोरहा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सचिन चौधरी ने कहा है कि उनकी संसदीय सीट से बीजेपी जीत हासिल कर लेगी तो वो सिर मुंड़वा लेंगे। यानी अगले पांच सालों तक बाल नहीं रखेंगे। सचिन ने एग्जिट पोल पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी एग्जिट पोल बिके हुए हैं। सचिन का दावा है कि बीजेपी 200 का  आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी। चौधरी ने आगे कहा कि बीजेपी एग्जिट पोल के जरिए छोटे-छोटे दलों को अपने साथ शामिल करना चाहती है।


बता दें कि अमरोहा लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार कंवर सिंह तंवर हैं। दोनों के  बीच इस बार कड़ा मुकाबला है। उम्मीद की जा रही है कि वोटों की हार-जीत का अंतर भी कुछ हज़ार वोटों से ही रहेगा।  


इसके अलावा बीएसपी ने कुंवर दानिल अली को टिकट दिया है। अगर बीजेपी के उम्मीदवार कंवर सिंह जीतते हैं तो वो अमरोहा लोकसभा सीट से लगातार दूसरी बार जीत हासिल करने वाले चौथे सांसद बनेंगे। वहीं अगर बीएसपी का खाता खुल गया तो 20 साल के बाद बीएसपी को दूसरा सांसद मिलेगा। इससे पहले साल 1999 में बीएसपी के राशिद अली सांसद बने थे।