Moneycontrol » समाचार » राजनीति

INX Media Case: पी चिदंबरम को झटका, हाईकोर्ट से अंतरिम जमानत याचिका खारिज

पी चिदंबरम की स्वास्थ्य कारणों से मांगी गई जमानत अर्जी को हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया।
अपडेटेड Nov 02, 2019 पर 15:02  |  स्रोत : Moneycontrol.com

INX Media Money Laundering मामले में गिरफ्तार पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम की अंतरिम जमानत याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है। स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर जमानत मांगी गई थी।


दरअसल पी चिदंबरम ने स्वास्थ्य के आधार पर दिल्ली हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी। जिस पर गुरुवार को हाईकोर्ट ने मेडिकल बोर्ड का गठन किया था। बोर्ड ने इस रिपोर्ट को हाईकोर्ट के सामने पेश की। रिपोर्ट के मुताबिक, चिदंबरम को अस्पताल में भर्ती करने की आवश्यकता नहीं है। इस पर कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी । हालांकि कोर्ट जेल अधीक्षक को कुछ दिशा- निर्देश जारी किए हैं। जिसमें कोर्ट ने कहा कि जेल में चिदंबरम की कोठरी को साफ रखा जाए। इसके साथ ही चिदंबरम को मच्छरों से बचाने के इंतजाम के साथ पीने के लिए मिनरल वाटर उपलब्ध कराया जाए। सिर्फ यही नहीं कोर्ट ने तिहाड़ जेल प्रबंधन को चिदंबरम को फेस मास्क तक उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही चिदंबरम का रेगुलर चेकअप कराया जाए। घर का खाना खाने के लिए चिदंबरम को पहले से मंजूरी मिली हुई है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।