करुणानिधि की अंतिम यात्रा में भगदड़, 2 की मौत -
Moneycontrol » समाचार » राजनीति

करुणानिधि की अंतिम यात्रा में भगदड़, 2 की मौत

प्रकाशित Wed, 08, 2018 पर 15:56  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि की अंतिम यात्रा कुछ देर में शुरु होने वाली है। राजाजी हॉल से ये यात्रा मरीना बीच तक निकलेगी। लेकिन इस बीच करुणानिधि के अंतिम दर्शन के लिए राजाजी हॉल के सामने जुटी भीड़ बेकाबू हो गई। भगदड़ में 2 लोगों की मौत हो गई है। करीब 20 लोग जख्मी हो गए हैं।  भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा है।


इससे पहले सुबह में मद्रास हाईकोर्ट ने करुणानिधि को मरीना बीच पर दफन करने की इजाजत दी। कोर्ट ने तमिलनाडु सरकार को कहा कि वो इसके लिए जगह मुहैया कराए। करुणानिधि की समाधि उनके गाइड सी अन्नादुराई के नजदीक होगी।


वहीं एम करुणानिधि को श्रद्धांजलि देने के लिए सुबह से बड़े नेताओं का तांता लगा हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजाजी हॉल पहुंचे। करुणानिधि को श्रद्धांजलि देने के बाद पीएम करुणानिधि के बेटे एम के स्टालिन और बेटी कनिमोझी से मिले। इसके अलावा रक्षा मंत्री निर्मला सीतारामन ने भी करुणानिधि को श्रद्धांजलि दी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी राजाजी हॉल पहुंचकर करुणानिधि को श्रद्धांजलि दी। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव भी करुणानिधि को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। केरल के सीएम पिनाराई विजयन, राज्यपाल पी. सदाशिवम और कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला ने भी राजाजी हॉल पहुंचकर डीएमके चीफ करुणानिधि के अंतिम दर्शन किए।