Moneycontrol » समाचार » राजनीति

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद लालू ने छोड़ा खाना

प्रकाशित Sun, 26, 2019 पर 11:24  |  स्रोत : Moneycontrol.com

लोकसभा सभा चुनाव 2019 की मोदी सुनामी से कई बड़े नेताओं के पसीने छूट गए हैं। महगठबंधन पूरी तरफ से फेल रहा। बिहार में राजद (राष्ट्रीय जनता दल) का सूपड़ा साफ हो गया। पार्टी की करारी हार से लालू प्रसाद यादव काफी निराश हैं। इन दिनों चारा घोटाले के आरोप में जेल में बंद लालू प्रसाद यादव का इलाज चल रहा है। अस्पताल में लालू प्रसाद ने भोजन करना छोड़ दिया है। साथ ही उन्हों ठीक से नींद भी नहीं  रही है।


दरअसल लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्स असपताल में भर्ती हैं। इस बार का लोकसभा  चुनाव लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में लड़ा गया। ऐसे में उनकी पार्टी को तगड़ा नुकसान हुआ है। इससे राजद नेता और पार्टी के मुखिया लालू प्रसाद यादव काफी निराश हैं। उन्हें नींद भी ढंग से नहीं आ रही। डॉक्टरों के मुताबिक, सुबह का नाश्ता तो जैसे-तैसे कर ले रहे हैं, लेकिन दोपहर का भोजन नहीं कर रहे हैं। ऐसे में उनकी तबियत और बिगड़ सकती है। डॉक्टरों का कहना है कि हम अपनी तरफ से काफी समझा रहे हैं, इस तरह से खाना छोड़ना सेहत के लिए हानिकारक है। ऐसे में दवा और इंसुलिन देने में मुश्किल होगी।


वहीं लालू से मुलाकात करने वाले उनके एक विधायक ने तनाव की स्थिति को खारिज करते हुए कहा कि लालू जी के लिए ये कोई पहला चुनाव नहीं है। उनकी स्थिति ठीक है।