Moneycontrol » समाचार » राजनीति

Loksabha Polls: जालंधर के इस कैंडिडेट का दुख, घर वालों ने भी नहीं दिया वोट

जालंधर सीट से निर्दलीय चुनाव लड़े इस प्रत्याशी को उसके परिवारवालों ने भी वोट नहीं किया
अपडेटेड May 24, 2019 पर 14:19  |  स्रोत : Moneycontrol.com

इन लोकसभा चुनावों में बहुत सारी अप्रत्याशित चीजें हुई हैं। ऐतिहासिक जीत के साथ एनडीए की वापसी हुई है। वहीं, कई सीटों पर ऐतिहासिक हार भी हुई है। बड़े-बड़े नाम हैं ऐसे, जिनसे जनता ने मुंह मोड़ लिया है। लेकिन पंजाब में एक प्रत्याशी ऐसा भी हुआ है, जिसके घर वालों ने ही उसे नहीं पूछा।


जालंधर सीट से निर्दलीय चुनाव लड़े इस प्रत्याशी की किस्मत इतनी खराब निकली कि उसके खुद के परिवारवालों ने उसे वोट नहीं किया।


जालंधर सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी नीतू शटर्नवाला के घर में नौ लोग हैं, लेकिन इन चुनावों में उनको बस पांच वोट मिले हैं। उनके घर वालों ने भी उनको वोट नहीं दिया। इस बात से इस प्रत्याशी को काफी दुख पहुंचा है।


न्यूज18 की खबर के मुताबिक, शटर्नवाला अपने घर वालों से मिले इस धोखे से हुआ दुख छुपा नहीं पाए और कैमरे के सामने ही रोने लगे। हालांकि, शटर्नवाला ने अपने दुख की वजह हार नहीं अपने परिवार में मतभेद होने को बताया।


बता दें कि पंजाब की 13 लोकसभा सीटों में कांग्रेस को आठ सीटें मिली हैं, वहीं अकाली दल-बीजेपी के गठबंधन को चार सीटें मिली हैं। वहीं आम आदमी पार्टी को बस एक सीट मिली है। आप से संगरूर सीट पर भगवंत मान को जीत मिली है।