Moneycontrol » समाचार » राजनीति

दिल्ली में महाराष्ट्र का महायुद्ध, BJP-शिवसेना में खत्म नहीं हुई तनातनी

महाराष्ट्र में सरकार पर से गतिरोध तोड़ने को लेकर अब पूरी राजनीति दिल्ली में शिफ्ट हो गई है।
अपडेटेड Nov 05, 2019 पर 09:16  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

महाराष्ट्र में सरकार पर से गतिरोध तोड़ने को लेकर अब पूरी राजनीति दिल्ली में शिफ्ट हो गई है। दिल्ली में हाई पावर पोलिटिकल मीटिंग शुरू हो गई है। आज BJP नेता और कार्यवाहक मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस गृहमंत्री अमित शाह से मिलने दिल्ली पहुंचे। इधर वहीं NCP बॉस शरद पवार भी आज दिल्ली में हैं। वो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। माना जा रहा है कि महाराष्ट्र की राजनीति में जो महाभारत चल रही है उसको लेकर कांग्रेस और NCP कोई बड़ा फैसला ले सकती है।


इधर देवेंद्र फड़णवीस ने अमित शाह से मुलाकात के बाद दावा किया कि महाराष्ट्र में BJP ही सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि मैं इतना ही कहना चाहता हूं कि महाराष्ट्र को नई सरकार की जरूरत है और जल्दी नई सरकार बनेगी। हम पूरी तरह से आश्वस्त हैं।


वहीं NCP नेता नवाब मलिक ने कहा है कि अगर BJP ने जोड़तोड़ का खेल शुरू किया तो उनको ये भारी पड़ेगा। अगर तोड़फोड़ का खेल शुरू होगा तो बीजेपी में जो उनके असली 30 विधायक हैं उनके अलावा कोई नहीं बचेगा। ये बीजेपी को समझना होगा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।