Moneycontrol » समाचार » राजनीति

Bengal Violence: विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन की गाड़ी पर लाठी-डंडों से हमला, ट्वीट किया हमले का वीडियो

वीडियो में देखा गया है कि कुछ बदमाश पश्चिम मिदनापुर में वी मुरलीधरन की कार पर लाठियों से हमला कर रहे हैं
अपडेटेड May 06, 2021 पर 18:41  |  स्रोत : Moneycontrol.com

पश्चिम बंगाल में हिंसाओं (West Bengal Violence) का सिलसिला अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को बंगाल के पश्चिम मिदनापुर में विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन (V Muraleedharan) के काफिले पर हमला किया गया। ये घटना राज्य के बीजेपी नेताओं द्वारा कथित तौर पर पार्टी के कई कार्यकर्ताओं की हत्या, बलात्कार, मारपीट करने और उनके घरों मेंआग लगाने के आरोपों के कुछ दिनों बाद हुई है।


मुरलीधरन ने एक ट्वीट में वीडियो शेयर किया, जहां कुछ बदमाश पश्चिम मिदनापुर में उनकी कार पर लाठियों से हमला करते दिख रहे हैं। उन्होंने कहा, “पश्चिम मिदनापुर में TMC के गुंडों ने मेरे काफिले पर हमला किया, खिड़कियों को तोड़ा, निजी कर्मचारियों पर हमला किया। मैंने अपनी यात्रा को बीच में ही रोक दिया।”


मालूम हो कि 2 मई को विधानसभा चुनावों की घोषणा के बाद, बीजेपी ने आरोप लगाया कि बंगाल में चुनाव परिणाम के बाद हुई झड़पों में कई पार्टी कार्यकर्ता मारे गए और घायल हुए। एक बीजेपी कार्यालय में आगजनी के वीडियो पार्टी द्वारा शेयर किए गए थे। इसी तरह दुकानों में लूटपाट के वीडियों भी शेयर किए गए।


केंद्र ने तब पश्चिम बंगाल सरकार से राज्य में चुनाव के बाद की हिंसा पर रिपोर्ट मांगी थी। पीएम मोदी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को फोन किया और राज्य में "खतरनाक स्थिति" के बारे में जानकारी ली।


राज्यपाल ने ट्वीट कर कहा, "पीएम ने फोन किया और गंभीर रूप से चिंताजनक कानून और व्यवस्था की स्थिति पर अपनी गंभीर पीड़ा और चिंता व्यक्त की।"


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।