Moneycontrol » समाचार » राजनीति

कांग्रेस पर मोदी का तीखा हमला

प्रकाशित Fri, 08, 2019 पर 08:53  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

लोकसभा में बजट के छठे दिन आज पीएम मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर अपना जवाब दिया। इस दौरान लोकसभा में आज पीएम मोदी ने कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। शुरुआत में पीएम ने विपक्षी सांसदों को एक हैल्दी कंपिटिशन के लिए बधाई दी।


उसके बाद उन्होंने गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि, मिलावटी सरकार खतरनाक है और, अब तो महा-मिलावट आने वाली है। पीएम ने कांग्रेस के ने 55 साल के कामकाज की तुलना अपने 55 महीनों से की और कहा कि कांग्रेस जो नहीं कर पाई वो उन्होंने कर दिखाया।


पीएम मोदी ने कहा, लोकतंत्र में आलोचना जरूरी होती है. आप मोदी की आलोचना कीजिए, बीजेपी की आलोचना कीजिए. लेकिन विपक्ष मोदी और बीजेपी की आलोचना करते करते करते देश की आलोचना करने लगते हैं। इस दौरान पीएम ने गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि, मिलावटी सरकार खतरनाक है और, अब तो महा-मिलावट आने वाली है।


इस पर जब टोकाटाकी हुई तो पीएम मोदी ने कहा कि आप लोग ही हैं जो विदेश में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर झूठे आरोप लगाते हैं। उन्होने कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत उनका नहीं बल्कि महात्मा गांधी का सपना था। और वो महात्मा गांधी की इच्छा पूरी कर रहे हैं। संपत्ति कानून की चर्चा करते हुए पीएम मोदी ने इशारों इशारों में रॉबर्ट वाड्रा पर भी हमला बोला।


वहीं दूसरी तरफ राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी, आरएसएस और पीएम मोदी डरपोक हैं।