Moneycontrol » समाचार » राजनीति

इस पूर्व महाराष्ट्र CM के बेटे ने चुनावों से पहले कांग्रेस छोड़ जॉइन की बीजेपी, मिल सकता है टिकट

2014 के विधानसभा चुनावों में नीतेश राणे ने सिंधुदुर्ग जिले की कंकवली सीट से चुनाव लड़ा था और जीते थे
अपडेटेड Oct 04, 2019 पर 09:30  |  स्रोत : Moneycontrol.com

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके नारायण राणे के बेटे नीतेश राणे ने चुनावों से कुछ दिनों पहले कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर लिया है। इसके एक दिन पहले ही नारायम राणे ने यह कहा था कि नीतेश राणे अगले चुनावों में बीजेपी के टिकट पर कंकवली सीट से चुनाव लड़ेंगे।


बता दें कि 2014 के विधानसभा चुनावों में नीतेश राणे ने सिंधुदुर्ग जिले की कंकवली सीट से चुनाव लड़ा था और जीते थे। उस वक्त उन्होंने बीजेपी के विधायक प्रमोद जाथर को हराया था। अब वो उसी सीट पर बीजेपी के टिकट पर लड़ेंगे।


नारायण राणे ने बुधवार को कहा था कि नीतेश का नाम दूसरी लिस्ट में जारी होगा और उन्हें कंकवली से टिकट मिलेगी। उनकी पार्टी महाराष्ट्र स्वामभिमान पार्टी को लेकर बीजेपी में विलय करने की बात चल रही है, इस पर उन्होंने कहा कि यह अगले एक हफ्ते में हो जाएगा।


बीजेपी ने मंगलवार को अपने 125 कैंडिडेट्स की पहली लिस्ट जारी की थी, जिसमें देवेंद्र फडणवीस, प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल और पंकजा मुंडे जैसे नेताओं के नाम थे।


बता दें कि नीतेश राणे का नाम इस साल जुलाई में मीडिया में उछला था। दरअसल, कंकवली में मुंबई-गोवा हाईवे के पास एक ब्रिज पर एक गड्ढों वाले सड़क का इंस्पेक्शन करने पहुंचे राणे ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर इंजीनियर प्रकाश शेडेकर पर कीचड़ फेंका था और बाद में उसे ब्रिज से ही बांध दिया था। इसके लिए राणे और उनके समर्थकों को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।