Moneycontrol » समाचार » राजनीति

वाराणसी में पीएम मोदी का रोड शो शुरू

प्रकाशित Thu, 25, 2019 पर 18:01  |  स्रोत : Moneycontrol.com

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मेगा रोड शो शुरू हो चुका है। पीएम ने मदन मोहन मालवीय को प्रणाम करके रोड शो की शुरुआत की। समर्थकों की भारी भीड़ उनके स्वागत में खड़ी है। कुछ लोग ढोल नगाड़े बजा रहे हैं और मोदी-मोदी के नारे लगा रहे हैं।


पीएम मोदी एक कार से चल रहे हैं। उनके पीछे एक ट्रक है जिसमें यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ बीजेपी के कई दूसरे नेता हैं। भारी भीड़ की वजह से पीएम का रोड शो बस एक किलोमीटर ही आगे बढ़ पाया है। लोगों घरों की छतों से पीएम मोदी का अभिवादन कर रहे हैं।


लंका गेट से दशाश्वमेध घाट तक तकरीबन 5 किमी लंबे रोड शो के दौरान 150 जगहों पर पीएम मोदी का स्वागत होगा। लगभग 20 स्थान पर 25 कुंतल गुलाब की पंखुड़ियों से उन पर फूलों की बारिश की जाएगी। पीएम मोदी के रोड शो को लेकर लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। भारी संख्या में समर्थक, कार्यकर्ता और बीजेपी के नेता पहुंचे हैं।


2014 के बाद यह मोदी का तीसरा रोडशो है। बुधवार को बीजेपी ने कहा कि रोड शो के बाद वहद दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में शामिल होंगे. रात 8 बजे वह वाराणसी के होटल द पेरिस में अहम लोगों से मुलाकात करेंगे. शुक्रवार को सुबह 9.30 बजे पीएम बूथ हेड और पार्टी वर्कर्स से बातचीत करेगा. इसके बाद 11 बजे वह काल भैरव की पूजा करेंगे. इसके बाद वह अपना नॉमिनेशन करेंगे.