Moneycontrol » समाचार » राजनीति

ममता के मंत्री ने मतदाताओं को दी धमकी, कहा- वोट नहीं दिया तो न बिजली मिलेगी न पानी

दासगुप्‍ता सप्‍तग्राम (Saptagram) विधानसभा सीट से TMC के उम्‍मीदवार हैं
अपडेटेड Mar 08, 2021 पर 08:36  |  स्रोत : Moneycontrol.com

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेताओं पर मतदाताओं को धमकाने देने की खबरें सामने आने लगी हैं। पश्चिम बंगाल के कृषि मंत्री तपन दासगुप्‍ता (West Bengal Agriculture Minister Tapan Dasgupta) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्‍होंने मतदाताओं को धमकाते हुए कहा कि अगर TMC को वोट नहीं दिया तो परिणाम भुगतने होंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हुगली में एक जनसभा के दौरान दासगुप्‍ता ने मतदाताओं को खुलेआम धमकी देते हुए अगर उन्‍हें वोट नहीं मिले तो फिर क्षेत्र में बिजली और पानी की सप्‍लाई बंद कर दी जाएगी।


दासगुप्‍ता सप्‍तग्राम (Saptagram) विधानसभा सीट से TMC के उम्‍मीदवार हैं। शनिवार को रैली में तपन दासगुप्‍ता ने कहा कि जिन इलाकों से मुझे नहीं मिलेंगे उन क्षेत्रों में बिजली और पानी की सप्‍लाई नहीं होगी। साधारण सी बात है, वह BJP से बिजली-पानी मांगें। दासगुप्ता 2011 में वाम मोर्चे के अपने प्रतिद्वंद्वी को हराकर हुगली में सप्तग्राम के विधायक बने। वर्ष 2016 के बंगाल चुनावों में भी उन्होंने सप्तग्राम सीट जीती थी। दासगुप्ता को अब 2021 पश्चिम बंगाल चुनाव में लड़ने के लिए एक ही सीट दी गई है।


बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब TMC के किसी उम्मीदवार ने पार्टी को वोट न देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी हो। इससे पहले TMC के विधायक हमिदुल रहमान (TMC MLA Hamidul Rahman) को भी इसी तरह वोटरों को गद्दार कहते सुना गया था। दिनाजपुर में आयोजित एक सभा में रहमान ने कहा कि जो लोग सरकारी योजनाओं का लाभ उठाने के बाद भी मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के साथ गद्दारी करेंगे उनसे चुनावों के बाद निपटा जाएगा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।