Moneycontrol » समाचार » राजनीति

चिदंबरम की प्रेस कॉन्फ्रेंस, चार्जशीट में मेरा नाम नहीं, तो मैं फरार कैसे?

कांग्रेस इस मामले में कॉन्फ्रेंस करने वाली थी। लेकिन यह पता नहीं था कि पी चिदंबरम खुद इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होंगे
अपडेटेड Aug 22, 2019 पर 08:43  |  स्रोत : Moneycontrol.com

दिल्ली में कांग्रेस के मुख्यालय में पी चिदंबरम पहुंचे। मंगलवार रात से ED और CBI के अधिकारी उनके घर के सामने डेरा डाले हुए थे। लेकिन उनका पता नहीं चल पाया था। बुधवार रात कांग्रेस इस मामले में कॉन्फ्रेंस करने वाली थी। लेकिन यह पता नहीं था कि पी चिदंबरम खुद इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होंगे।


चिदंबरम ने कहा कि वो इस बात से हैरान हैं कि उनके और उनके परिवार के खिलाफ गलत आरोप लगाए गए हैं। उन्होंने कहा, हमने INX मीडिया मामले में कोई गलत काम नहीं किया है। उन्होंने यह भी कहा कि चार्जशीट में उनका नाम नहीं है। चिदंबरम ने कहा कि उन्हें दिनभर फरार माना गया है।


उन्होंने कहा कि मैं मंगलवार रात भर अपने वकीलों के साथ सलाह-मशविरा करता रहा। मुझे फरार बताया जा रहा था लेकिन मैं सिर्फ न्याय की तलाश में था। मैं सुप्रीम कोर्ट के आदेश का सम्मान करता हूं। आज से लेकर शुक्रवार तक मैं कानून का सम्मान करूंगा और यही बात समान तौर पर जांच एजेंसियों पर भी लागू होगी।


मैं INX मीडिया में कोई गलत काम नहीं किया है। अगर मुझे जीवन और आजादी में से कोई एक चुनना होगा तो मैं आजादी चुनूंगा। चिदंबरम प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कांग्रेस मुख्यालय से निकल चुके हैं जबकि ज़ोर बाग में चिदंबरम के घर के बाहर CBI टीम इंतजार कर रही है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।