Moneycontrol » समाचार » राजनीति

राहुल गांधी के बयानों को उपयोग करता है पाक, शर्म करे कांग्रेस: अमित शाह

राहुल गांधी के बयानों के लेकर शाह ने कहा कि कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए। उन्होंने सिलवासा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।
अपडेटेड Sep 02, 2019 पर 13:21  |  स्रोत : Moneycontrol.com

केंद्र शासित प्रदेश दादरा और नगर हवेली के सिलवासा में विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।
गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि करोड़ों रुपये की इन योजनाओं से यहां के लोगों को लाभ मिलेगा। कई सालों से यह केंद्र शासित प्रदेश विकास की राह देख रहा था। लेकिन इसका विकास तब हुआ, जब मोदी जी देश के पीएम बने। साल 2014 से यहां विकास की शुरुआत हुई है।


ऑर्टिकल 370 पर अमित शाह ने कहा कि इसे हटाने काम सिर्फ और सिर्फ पीएम मोदी ही कर सकते थे। यह एक ऐतिहासिक फैसला है। उन्होंने कहा कि आर्टिकल 370 हटने से जम्मू कश्मीर में विकास के रास्ते खुल गए हैं। जनसभो क संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि इस फैसले का कुछ लोग विरोध कर रहे हैं। राहुल गांधी जो बयान देते हैं, उसका इस्तेमाल पाकिस्तान की संसद में होता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आर्टिकल 370 हटाने का विरोध किया है। राहुल के बयानों को पाकिस्तान में तारीफ मिलती है। उनके बयानों को पाकिस्तान अपनी याचिका में शामिल करके भारत के खिलाफ उपयोग करता है। ऐसे में कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए। 


आमित शाह ने काह कि, पीएम मोदी ने इस बार जल शक्ति मंत्रालय की शुरुआत की है। यह मंत्रालय जल संचय, डैमों की क्षमता का विस्तार, घर, गांव, खेतों में पानी की व्यवस्था करेगा। इसके अलावा किसानों को कम पानी में ज्यादा उपज मिले, ऐसी तकनीक का भी विस्तार किया जाएगा।    


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।