Moneycontrol » समाचार » राजनीति

₹20 लाख करोड़ के पैकेज पर कांग्रेस का हमला, पी चिदंबरम ने कहा पीएम ने दिए हेडलाइन और ब्लैंक पेज

कांग्रेस के सीनियर नेता पी चिदंबरम ने पीएम के 20 लाख करोड़ रुपये के फाइनेंशियल पैकेज पर अपनी टिप्पणी करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री ने हमें हेडलाइन और ब्लैक पेज दिया है।
अपडेटेड May 13, 2020 पर 23:21  |  स्रोत : Moneycontrol.com

कांग्रेस के सीनियर नेता पी चिदंबरम ने पीएम के 20 लाख करोड़ रुपये के फाइनेंशियल पैकेज पर अपनी टिप्पणी करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री ने हमें हेडलाइन और ब्लैक पेज दिया है। उन्होंने आगे कहा कि वह हेडलाइन के नीचे खाली जगह को भरने के लिए वित्त मंत्री की और देख रहे हैं।


गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना से जूझती इकोनॉमी  और देश के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के राहत पैकेज का ऐलान किया है।


पी चिदंबरम ने ट्वीट करके आगे कहा है कि हम सरकार द्वारा इकोनॉमी में डाले गए हर एक रुपये पर नजर रखेंगे। हम यह भी देखेगे कि वास्तव में 13 करोड़लोगों को कितने रुपये मिलेंगे। हम इसको भी ध्यान में रखेंगे कि किसे क्या मिलता है।  फिर चाहे वह गरीब या फिर मजदूर जिन्हें अपने घर जाने के लिए सैकेड़ों किलोमीटर पैदल जाना पड़ा है।


कांग्रेस के एक दूसरे नेता जयराम रमेश ने भी प्रधानमंत्री की कल की गई घोषणाओं की आलोचना की है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि पिछले रात पीएम मोदी ने वहीं किया जो उन्हें सबसे अच्छी तरह आता है यानी शानदार पैकेजिंग में घटिया सामान। यह क्लासिक नमो का उदाहरण है। कोई काम नहीं सिर्फ संदेश।


गौरतलब है कि पीएम मोदी ने कल शाम आत्मनिर्भर भारत का नारा लगाते हुए लघु-मध्यम और छोटे उद्योगों समेत सभी सेक्टरों के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के अभूतपूर्व राहत पैकेज का ऐलान किया है। यह राहत पैकेज देश की जीडीपी का करीब 10 फीसदी है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन आज शाम को इस पैकेज का विवरण देगी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।