Moneycontrol » समाचार » राजनीति

Coronavirus पर PMO की सीधी नजर, 200 से अधिक लोगों को रोज फोन करते हैं पीएम मोदी

PMO ने कहा है कि पीएम मोदी रोज डॉक्टरों, नर्सों, स्वस्थ्य कर्मियों समेत 200 से अधिक लोगों से फोन पर बात करते हैं
अपडेटेड Mar 30, 2020 पर 09:43  |  स्रोत : Moneycontrol.com

प्रधानमंत्री कार्यालय (Prime Minister Office-PMO) ने रविवार को जानकारी दी है कि पीएम मोदी हर दिन कोरोना वायरस के मामले में ताजी जानकारी लेने के लिए 200 से अधिक लोगों से फोन पर बात करते हैं। इसमें वो लोग शामिल हैं जो फ्रंटलाइन पर हैं, जैसे डॉक्टर, नर्स, मीडिया कर्मियों, कोरोना वायरस संक्रमित मरीज जो ठीक हो चुके हैं। इससे लोगों को प्रोत्साहित किया जा सके और समाज के लिए जो वो कर रहे हैं, उन्हें आभर व्यक्त कर रहे हैं।


देश में कोरोना वायरस की महामारी के बीच पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेन्स के जरिए अलग-अलग क्षेत्रों के लोगों से बातचीत कर रहे हैं। रोज उनसे फीडबैक ले रहे हैं।


इन 200 लोगों में राज्यों के राज्यपाल, मुख्यमंत्री, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री शामिल को किए जाने वाले फोन भी शामिल हैं।
पीएम मोदी कोरोना से संक्रमित लोगों और इस रोग पर विजय हासिल कर चुके लोगों से फोन पर बात करते हैं। ताकि इस मामले में पूरी अपडेट जानकारी ली जा सके।


पीएमओ से जारी बयान में कहा गया है कि पीएम मोदी रोज मीटिंग्स करते हैं। देश के हालात पर पैनी नजर बनाए हुए हैं। 
बता दें कि कोरोनावायरस के प्रकोप से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। भारत में कोरोनावायरस के कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 979 पहुंच गई है। जिसमें 48 विदेशी नागरिक शामिल हैं। इसमें 87 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं। अब तक 25 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं अबतक दुनिया भर में 30,000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है, जबकि 6.5 लाख से ज्यादा कंफर्म केस सामने आ चुके हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook(https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।