Moneycontrol » समाचार » राजनीति

मैं पहले BJP कार्यकर्ता हूं, पीएम बाद में: नरेंद्र मोदी

पीएम वाराणसी वोटरों को धन्यवाद देने और बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने पहुंचे हैं।
अपडेटेड May 27, 2019 पर 10:23  |  स्रोत : Moneycontrol.com

2019 लोकसभा चुनावों में ऐतिहासिक जीत हासिल करने और एनडीए के दूसरे कार्यकाल में प्रधानमंत्री की शपथ लेने से पहले नरेंद्र मोदी सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे हुए हैं। पीएम मोदी ने लगातार दूसरी बार इस सीट से जीत हासिल की है। इस बार वो 4.79 लाख वोटों के अंतर से जीते हैं। पीएम यहां वोटरों को धन्यवाद देने और बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने पहुंचे थे। उन्होंने यहां प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर में पूरे विधि-विधान से पंचामृत महापूजा की।


पूजा के बाद उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि ऐसा बमुश्किल ही होता है कि चुनावों के दौरान कोई उम्मीदवार निश्चिंत रहे। मैं निश्चिंत था इसीलिए मतदान खत्म होने के बाद केदारनाथ गया था। मैंने सोचा ये नहीं तो कोई और बाबा। पीएम ने यह भी कहा कि वह पहले पार्टी के कार्यकर्ता हैं उसके बाद देश के प्रधानमंत्री।


क्या था कार्यक्रम?


पीएम मोदी यहां सुबह 10 बजे से बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंच गए। यहां उनके स्वागत के लिए राज्यपाल राम नाईक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सहित अन्य कई लोग मौजूद थे।


पीएम के मंदिर में कार्यक्रम को लेकर यहां सुरक्षा के सारे इंतजाम किए गए हैं। मंदिर के बाहर एक बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाई गई है, ताकि पीएम के कार्यक्रम की झलकियां लोगों को दिखाई सकें।


पीएम मोदी इसके बाद दीनदयाल हस्तकला संकुल में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। यहां पीएम के स्वागत के लिए पहले लोक-कलाकार इकट्ठा हुए हैं।


पीएम 12.30 बजे तक वाराणसी से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।


इसके पहले रविवार को पीएम अहमदाबाद में अपनी मां से मुलाकात करने पहुंचे थे। उन्होंने यहां अपना दूसरा कार्यकाल शुरू करने से पहले अपनी मां का आशीर्वाद लिया।