Moneycontrol » समाचार » राजनीति

पीएम मोदी सुबह 11 बजे करेंगे मन की बात, कोरोना संकट और चीन से तनाव को लेकर कर सकते हैं चर्चा

पीएम मोदी आज मन के बात के जरिए भारत और चीन के बीच बिगड़ते हालात पर विस्तार से चर्चा कर सकते हैं
अपडेटेड Jun 28, 2020 पर 11:21  |  स्रोत : Moneycontrol.com

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रविवार को रेडियो पर मन की बात कार्यक्रम में देशवासियों को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी देश में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण और चीन के साथ चल रहे तनाव के बीच चर्चा कर सकते हैं। माना जा रहा है कि चीन के साथ चल रही तनातनी और प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस की तरफ से अपनाए जा रहे हमलावर रुख को लेकर आम जनता के सामने पीएम मोदी अपना पक्ष रख सकते हैं।


पीएम मोदी ने शनिवार को अपने ट्विटर हैंडल पर खुद ही रविवार को सुबह 11 बजे मन की बात कार्यक्रम में पेश होने की जानकारी आम जनता को दी। देश में जारी कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार देशवासियों से बात कर रहे हैं। रविवार को मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात का 66वां एपिसोड होगा। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री की तरफ से चीन मुद्दे की चर्चा की संभावना इसलिए भी बन रही है, क्योंकि BJP ने अपने सभी कार्यकर्ताओं को हर हाल में इस कार्यक्रम को सुनने के लिए कहा है।


मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री देश में कोरोना महामारी के बीच सरकार की आर्थिक मोर्चे पर किया जा रहे प्रयास और रोजगार जैसे मुद्दे पर भी बात कर सकते हैं। कुल मिलाकर पीएम मोदी का आज यह कार्यक्रम


बता दें कि पिछले दो मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी देशवासियों से कोरोना संक्रमण पर चर्चा कर चुके हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।