Moneycontrol » समाचार » राजनीति

पीएम मोदी आज 11 बजे करेंगे मन की बात, इन मुद्दों पर कर सकते हैं देश को संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित करेंगे, यह इस कार्यक्रम का 69वां एपिसोड है
अपडेटेड Sep 28, 2020 पर 08:03  |  स्रोत : Moneycontrol.com

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) रविवार सुबह 11 बजे रेडियो पर मन की बात कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी देश की जनता के साथ अपने विचार साझा करेंगे। पीएम मोदी का महीने के आखिरी रविवार को प्रसारित होने वाला 69वां एपिसोड़ होगा। इसे आकाशवाणी और दूरदर्शन के सभी नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 30 अगस्त को मन की बात कार्यक्रम के जरिए लोगों को संबोधित किया था।


मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी खेती बिलों पर बात कर सकते हैं क्योंकि उनके खिलाफ देशभर में किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। साथ-साथ पीएम मोदी कोरोनावायरस महामारी, भारत-चीन सीमा विवाद पर भी बात कर सकते हैं। पिछले मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा था कि सभी को लोकल के लिए वोकल होना होगा। भारत की मार्केट पर चीनी खिलौनों का कब्जा है। इस ओर ध्यान दिलाते हुए कहा था कि देश को मिलकर कुछ नए प्रकार के, अच्छी क्वॉलिटी के खिलौने बनाने चाहिए।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।