Moneycontrol » समाचार » राजनीति

69 साल के हुए पीएम मोदी, जन्म दिन पर पहुंचे सरदार सरोवर डैम

पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात के वडनगर में हुआ था। ज वो अपना 69वां जन्म दिन मना रहे हैं।
अपडेटेड Sep 17, 2019 पर 17:05  |  स्रोत : Moneycontrol.com

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 69वां जन्म दिन मना रहे हैं। अपने जन्म दिन पर पीएम मोदी सरदार सरोवर डैम पहुंचे। उन्होंने नर्मदा जिले के केवडिया में खलवानी इको-टीरिज्म साइट का दौरा किया। इस दौरान वो नमामि नर्मदे महोत्सव का उद्घाटन करेंगे।
सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का बर्थडे ट्रेंड कर रहा है। केंद्रीय गृमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री अमित शाह, बीजेपी कार्यकर्ता पीएम मोदी जन्म दिन की बधाई दे रहे हैं।


रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पीएम को बधाई देते हुए कहा, पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन पर बहुत-बहुत शुभकामनाएं। दुनिया के देशों की कतार में भारत की स्थिति मजबूत बनाने में उनका बड़ा योगदान है। उनके प्रेरणादायक नेतृत्व ने भारत को गौरव की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने में मदद की है। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना करता हूं।


विदेश मंत्री एस. जयशंकर प्रसाद ने पीएम मोदी को जन्म दिन की बधाई दी है। इसके अलावा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी जन्म दिन की शुभकामनाएं दी है। साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को जन्म दिन की बधाई दी है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी जन्म दिन शुभकामानएं देते हुए ट्वीट किया कि, आइए, प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी के जन्मदिवस 17 सितंबर के अवसर पर इन 3 संकल्पों को लेकर उन्हें उपहार दें: स्वच्छता ही सेवा, जल संचय एवं सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्ति और यह भी संकल्प लें कि हम इस संदेश को जन-जन तक, हर घर तक पहुंचाकर इसे जन आंदोलन बनाएंगे।


रेल मंत्री पीयूष गोयल और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी पीएम मोदी जन्म दिन की बधाई दी है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।