Moneycontrol » समाचार » राजनीति

प्रधानमंत्री ने की पीएमओ के कर्मचारियों की तारीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएमओ में कर्मचारियों की जमकर तारीफ की।
अपडेटेड May 25, 2019 पर 16:45  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएमओ में कर्मचारियों की जमकर तारीफ की। पीएम ने कहा कि देश की अपेक्षाओं से काम करने की ऊर्जा मिली है, मेरी कोशिश PMO को कार्यकुशल बनाना है​।


मोदी ने आगे कहा पीएमओ के उन्होंने मार्ग में कोई डाइलुजन या डायवर्जन नहीं आने दिया। इसलिए अच्छे तरीके से आगे बढ़ते गये। उन्होंने कहा कि लंबे अरसे के बाद देश को लगा ये प्रधानमंत्री कुछ कर सकता है इसलिए लोगों की अपेक्षाएं बढ़ी। लेकिन इससे इन्हें ऊर्जा मिली। उन्हें लोगों से अतिरक्त ऊर्जा मिली जिससे उनकी कार्यक्षमता बढ़ी।


कमर्चारियों की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि आप सभी ने अपेक्षा से अधिक कार्य किया और समय से पहले पूरा किया। इसलिए पूरी टीम जो यहां मौजूद है या नहीं है वे सभी अभिनंदन के अधिकारी हैं। इन सबके मन में स्वेच्छा से लीडरशिप की भावना आई और पीएमओ के कर्मचारियों ने अपने आप अपने काम में लीडरशिप निभाते हुए बेहतर परिणाम दिये। मोदी ने कहा वे पीएमओ को प्रभावी नही बल्कि कार्यकुशल और कार्यक्षम बनाना चाहते हैं।


प्रधानमंत्री ने आगे पीएमओ की प्रशंसा करते हुए कहा कि आप लोगों ने कई प्रधानमंत्री और मंत्री देखें हैं लेकिन इन्होंने पहली बार आपको देखा है और आप लोगों से मुझे काफी कुछ सीखने को मिला है।