Moneycontrol » समाचार » राजनीति

राहुल गांधी ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, 2 दिन से नहीं आए संसद

कोरोना से संक्रमित होने के तीन महीने बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने वैक्सीन लगवाया है
अपडेटेड Jul 30, 2021 पर 20:11  |  स्रोत : Moneycontrol.com

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। कांग्रेस से जुड़े सूत्रों ने पीटीआई को बताया कि राहुल गांधी ने बुधवार को वैक्सीन की पहली डोज ली। कल और आज वह संसद में भी नहीं आए। उन्होंने गत 20 अप्रैल को ट्वीट कर खुद जानकारी दी थी कि वह कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।


सूत्रों का कहना है कि कोरोना से संक्रमित होने के तीन महीने बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने वैक्सीन लगवाया है। अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है कि उन्होंने भारत में लगाए जा रहे किस वैक्सीन की डोज ली है।


आपको बता दें कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के कोरोना वैक्सीन लगवाने को लेकर काफी दिनों से संशय बना हुआ था। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, राहुल गांधी ने कल गुरुवार को वैक्सीन लगवाई। वैक्सीन लगवाने की वजह से राहुल गांधी दो दिन (कल और आज) से संसद नहीं आए।


Tokyo Olympics: सेमीफाइनल में पहुंची लवलीना और सिंधू, लेकिन एक का मेडल पक्का और एक का नहीं, जानें ऐसा क्यों


पिछले महीने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट के जरिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और उनके परिवार से वैक्सीन लगवाने को लेकर सवाल पूछा था।


पात्रा ने पूछा था कि भारतीय जनता पार्टी पूरी जिम्मेदारी के साथ एक ही सवाल पूछ रही है आदरणीय सोनिया जी, राहुल जी, प्रियंका जी आप तीनों ही कांग्रेस हैं, आप तीनों बताएं कि आप तीनों ने कब अपना पहला डोज लिया और कब अपना सेकंड डोज लिया?


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें.