Moneycontrol » समाचार » राजनीति

राहुल गांधी बनाम सत्यपाल मलिक, राहुल ने की बिना शर्त यात्रा की पेशकश

कश्मीर के हालात पर राहुल गांधी और गवर्नर सत्यपाल मलिक के बीच जुबानी जंग जारी है।
अपडेटेड Aug 15, 2019 पर 07:39  |  स्रोत : Moneycontrol.com

कश्मीर के हालात पर राहुल गांधी और गवर्नर सत्यपाल मलिक के बीच जुबानी जंग जारी है। आज फिर राहुल ने एक ट्वीट कर राज्यपाल पर व्यंग्य किया है। राहुल ने लिखा है कि प्रिय मलिक जी, मैंने अपने ट्वीट पर आपका कमजोर सा उत्तर देखा। मैं बिना शर्त J&K आने और लोगों से मिलने का आपका निमंत्रण स्वीकार करता हूं। मैं कब आ सकता हूं।


आपको बता दें कि राहुल गांधी ने कश्मीर के हालात पर राहुल की टिप्पणी के जवाब में गवर्नर मलिक ने उनके लिए विमान भेजकर कश्मीर दौरे का इंतजाम करने की बात कही थी। इसपर राहुल गांधी ने कहा था कि उन्हें विमान नहीं, लोगों से मिलने की आजादी चाहिए। इसके बाद जम्मू-कश्मीर राजभवन ने एक बयान जारी कर कहा था कि देखा जाएगा कि राहुल की शर्तें मानने लायक हैं या नहीं। इसी के जवाब में राहुल ने बिना शर्त यात्रा की पेशकश की है।


इधर AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी अनुच्छेद 370 हटाने को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा कि सरकार को कश्मीर से मोहब्बत है लेकिन कश्मीर की जनता से नहीं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।