Moneycontrol » समाचार » राजनीति

ट्विटर पर मोदी की असफलताओं पर राहुल का व्यंग्य, जेपी नड्डा का पलटवार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।
अपडेटेड Jul 06, 2020 पर 17:30  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। कल राहुल ने PM केयर्स फंड में पारदर्शिता की कमी का सवाल उठाया था और कहा था कि जनता का पैसा घटिया सामान खरीदने में बहाया जा रहा है। वहीं आज राहुल ने व्यंग्य करते हुए ट्वीट किया है कि भविष्य में हार्वर्ड जिन तीन असफलता का अध्ययन करेगा वो हैं - COVID-19, नोटबंदी और GST। इस ट्वीट में एक वीडियो भी शेयर किया गया है। जिसमें प्रधानमंत्री को देश को संबोधित कर रहे हैं और कोरोना का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। गौरतलब है कि सोमवार को देश में कोविड-19 के 24,248 नए मामले सामने आये तथा इस वायरस के कारण 425 और लोगों की जान गई। इसके साथ ही देश में संक्रमित लोगों एवं मरने वालों की कुल संख्या बढ़ कर क्रमश: 6,97,413 एवं 19,693 हो गई है।


इससे पहले कांग्रेस ने  सरकार पर स्वास्थ्य बुनियादी ढांचे में बढ़ोतरी नहीं कर लॉकडाउन का समय बर्बाद करने और कोविड-19 रोगियों के लिए घटिया वेंटिलेटर खरीदने का आरोप लगाया था।  पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि पीएम केयर्स कोष में अपारदर्शिता से भारतीयों का जीवन खतरे में पड़ रहा है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया था कि पीएम केयर्स में अपारदर्शिता से भारतीयों का जीवन खतरे में पड़ता जा रहा है और सार्वजनिक धन का इस्तेमाल घटिया सामग्री खरीदने में हो रहा है।


उधर ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मोर्चा खोलने पर BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी को आडे़ हाथो लिया, उन्होंनें कहा कि राहुल गांधी कभी रक्षा स्थाई समिति की एक भी बैठक में शामिल नहीं होते हैं और एक गैरजिम्मेदार नेता की तरह लगातार सेना का मनोबल तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। वो हमारी सेना की वीरता पर सवाल उठाते हैं । राहुल गांधी कर रहें सेना का अपमान कर रहे हैं और उसका हौसला तोड़ रहे हैं ।राहुल गांधी वह कर रहे हैं, जो एक जिम्मेदार विपक्षी नेता को नहीं करना चाहिए।




सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।