Moneycontrol » समाचार » राजनीति

प्रज्ञा सिंह ठाकुर को लेकर फिर हुआ विवाद शुरू

भोपाल से सांसद और मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को रक्षा मंत्रालय की संसदीय समिति के लिए नामांकित किया गया है।
अपडेटेड Nov 22, 2019 पर 08:43  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक बार विवादों में है। भोपाल से सांसद और मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को रक्षा मंत्रालय की संसदीय समिति के लिए नामांकित किया गया है। जिसके बाद से कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर हमलावार हो गई है। कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ये देश का दुर्भाग्य है कि आतंक की आरोपी सांसद को सुरक्षा कमिटी का सदस्य बनाया है। उन्होंने आगे लिखा कि मोदी जी इन्हें मन से माफ नहीं कर पाए लेकिन सुरक्षा जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर जिम्मेदारी दे दी।


सांसद साध्वी प्रज्ञा को डिफेंस कमिटी में शामिल करने पर BJP नेता मीनाक्षी लेखी ने कहा कि उनका इस कमिटी में होना वाजिब है। इससे किसी भी प्रावधान को ठीक से लागु करने में मदद मिलेगी। क्योंकि वो प्रताड़ना का शिकार हुई हैं।


इधर कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर को रक्षा कमिटी में शामिल करना जनता के साथ एक कठोर मजाक है। ये उस समिटी और सब्जेक्ट का मजाक है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।