Moneycontrol » समाचार » राजनीति

शरद पवार ने किया खुलासा- पीएम मोदी ने दिया था साथ काम करने का प्रस्ताव

NCP प्रमुख शरद पवार ने एक मराठी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि पीएम मोदी ने साथ मिलकर काम करने का प्रस्ताव दिया था, जिसे मैंने खारिज कर दिया।
अपडेटेड Dec 03, 2019 पर 12:59  |  स्रोत : Moneycontrol.com

महाराष्ट्र में सियासी ड्रामा तकरीबन एक महीने तक चला। लेकिन अभी तक इसके खत्म होने की संभावना कम ही दिख रही है। सूबे में भले ही सरकार का गठन हो गया हो, लेकिन गठन से पहले किससे क्या बात हुई, इस पर अब चर्चा का बाजार गर्म हो गय़ा है। NCP नेता अजित पवार के BJP को समर्थन देने के पहले पीएम मोदी और शरद पवार की मीटिंग हुई थी। जिसमें कयास लगाए जा रहे थे कि शरद पवार ने BJP को समर्थन करने का मन बना लिया है।


हालांकि अब सरकार गठन के बाद NCP प्रमुख शरद पवार ने एक मराठी चैनल को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने पीएम मोदी के साथ हुई मीटिंग का जिक्र किया है। पवार ने कहा कि पीएम मोदी ने मुझे साथ मिलकर काम करने का प्रस्ताव दिया था, जिसे मैंने ठुकरा दिया। पवार ने कहा कि पीएम मोदी ने बेटी सुप्रिया सुले को कैबिनेट मंत्री बनाने का प्रस्ताव रखा था। जिसे मैंने कहा कि आपसे हमारे रिश्ते बेहतर हैं। साथ ही रिश्ते अच्छे ही रहेंगे, लेकिन मेरे लिए साथ आकर काम करना संभव नहीं है।


पवार ने राष्ट्रपति बनने के प्रस्ताव वाली खबर पर उन्होंने कहा कि इस विषय में कोई चर्चा नहीं की गई। और यह बेबुनियाद खबर है।


दरअसल पीएम मोदी कई मौकों पर पवार की प्रशंसा कर चुके हैं। पिछले दिनों पीएम मोदी ने कहा था कि संसदीय नियमों का कैसे पालन किया जाता है, इस बारे में सभी पार्टियों को NCP से सीखना चाहिए।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।