Moneycontrol » समाचार » राजनीति

NCP छोड़ BJP और शिवसेना में जाने वाले नेताओं को शरद पवार ने बताया 'कौवा'

पार्टी के कई बड़े नेताओं ने पिछले महीने भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना जॉइन कर लिया था
अपडेटेड Aug 19, 2019 पर 14:59  |  स्रोत : Moneycontrol.com

Nationalist Congress Party (NCP) के चीफ शरद पवार उन नेताओं पर भड़के हुए हैं, जिन्होंने पिछले महीने भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना जॉइन कर लिया था। पवार ने इन नेताओं को कौवा कहा है।


इन नेताओं को कौवा बताते हुए पवार ने कहा कि पार्टी पहले से आने वाले विधानसभा चुनावों में नए चेहरों को उतारने पर विचार कर रही है।


पवार ने कहा- अब हमें कावले (मराठी में कौवों को कावले कहते हैं) की चिंता करने की जरूरत नहीं है, बल्कि मावले (पार्टी के कार्यकर्ताओं) पर फोकस करने की जरूरत है।


बता दें कि जुलाई में पार्टी के विधायकों- शिवेंद्रसिंह भोंसले, संदीप नाईक और वैभव पिचड ने बीजेपी जॉइन कर लिया था, वहीं पार्टी की प्रदेश महिला इकाई की अध्यक्ष चित्रा वाघ भी बीजेपी में शामिल हो गई थीं।


उधर एनसीपी के मुंबई इकाई के अध्यक्ष सचिन अहिर और शाहापुर के विधायक पांडुरंग बरोरा ने जुलाई में ही शिवसेना जॉइन कर लिया था।


पवार ने पार्टी कार्यकर्ताओं से नागपुर पर फोकस करने को कहा। उन्होंने कहा कि नागपुर अपराध और अपराधियों का अड्डा बन गया है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस यहीं से हैं, तो हमें यह मुद्दा जोरो-शोरों से उठाना चाहिए।


बता दें कि साल के अंत में महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।