Moneycontrol » समाचार » राजनीति

शिवसेना ने RSS को लिखी चिट्ठी, कहा नितिन गडकरी 2 घंटे में सुलझा सकते हैं समस्या

शिवसेना ने RSS को चिट्ठी लिखकर मांग की है कि सरकार बनाने के लिए BJP की ओर से नितिन गड़करी को बातचीत के लिए नियुक्त किया जाए।
अपडेटेड Nov 06, 2019 पर 14:14  |  स्रोत : Moneycontrol.com

महाराष्ट्र में सरकार बनाने का खेल अभी तक खत्म नहीं हो रहा है। हर दिन यह खेल कोई नया मोड़ ले रहा है। दिनों दिन बढ़ते गतिरोध के चलते शिवसेना ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) को चिट्ठी लिखी है और इस मामले में नितिन गड़करी से हस्ताक्षेप करने की मांग की है।


दरअसल शिवसेना और BJP के बीच बढ़ती तनातनी से सरकार बनाने में देरी हो रही है। ऐसे में शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने RSS को चिट्ठी लिखकर कहा है कि इस मामले में नितिन गड़करी को बातचीत का जिम्मा सौंपा जाए। वो इस पूरे मामले को 2 घंटे में सुलझा देंगे। तिवारी ने आगे कहा कि गड़करी गठबंधन धर्म को निभाते हुए समस्या समाधान खोज लेंगे। तिवारी ने कहा कि लोग इस मुद्दे पर RSS की चुप्पी से चिंतित हैं।


BJP द्वारा गड़करी को दरकिनार किए जाने का दावा करते हुए तिवारी ने कहा कि अगर पार्टी या अमित शाह नितिन गड़करी को हस्ताक्षेप करने के लिए कहते हैं तो वो 2 घंटे में गतिरोध खत्म कर सकते हैं।


News18 की रिपोर्ट के मुताबिक, RSS चीफ मोहन भागवत ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस क सुझाव दिया है कि जल्द ही गतिरोध को खत्म किया जाना चाहिए और अयोध्या मामले में फैसला आने से पहले सरकार बनाने का दावा करना चाहिए। अयोध्या मामले पर फैसला कुछ ही दिनों में आने की उम्मीद जताई जा रही है।


बता दें कि महाराष्ट्र की सियासत को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने RSS चीफ मोहन भागवत से मुलाकात की है।    


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।