Moneycontrol » समाचार » राजनीति

पुलवामा पर राहुल के सवाल, गरमाई सियासत

पुलवामा हमले की आज बरसी है। इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने शहीदों को याद किया है।
अपडेटेड Feb 15, 2020 पर 12:33  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पुलवामा हमले की आज बरसी है। इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने शहीदों को याद किया है। लेकिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक ट्वीट करके पॉलिटिकल घमासान छेड़ दिया है। राहुल ने पूछा कि आखिर पुलवामा हमले से किसको फायदा हुआ। साथ ही सरकार ये भी बताए कि जांच का नतीजा क्या निकला। वहीं CPM नेता मोहम्मद सलीम ने भी पूछा कि आखिर अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास 80 किलो RDX कैसे पहुंचा। राहुल के इस ट्वीट के बाद बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी ने पूछा कि गांधी परिवार हमेशा फायदे के बारे में सोचता है।


पुलवामा हमले पर सवाल उठाने को लेकर BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग की। उन्होंने कहा कि जब पूरा देश शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहा है राहुल गांधी इस पर सवाल उठाकर लोगों की संवेदनाओं को चोट पहुंचा रहे है। पुलवामा हमले की जांच की मांग करने वाले नेताओं को केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने सवाल और सबूत का सिपाही करार दिया। उन्होनें कहा कि ये ऐसे लोग हैं जिन्हें देश की सुरक्षा सम्मान और तरक्की हजम नहीं होती। ये सवाल और सबूत के सिपाही हैं, ये नए नहीं है हिस्ट्रीशीटर है। जब सुरक्षा बल पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों का सफाया कर रहे थे तो सीमा पार से सवाल पूछे जाते थे और ये सुर में सुर मिलाते थे।


 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।