Moneycontrol » समाचार » राजनीति

गोवा की सभी 40 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी AAP, सिसोदिया बोले- किसी से गठबंधन की जरूरत नहीं

AAP के वरिष्ठ नेता ने कहा कि उनकी पार्टी गोवा में उस समय भारतीय जनता पार्टी का विकल्प है, जब राज्य में विपक्ष कमजोर है
अपडेटेड Apr 12, 2021 पर 19:03  |  स्रोत : Moneycontrol.com

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) अब अन्य राज्यों में भी अपनी जड़ें मजबूत करने के लिए लगातार कोशिशें कर रही है। इस क्रम में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने सोमवार को कहा कि आम आदमी पार्टी अगले साल गोवा में होने वाले विधानसभा चुनाव में किसी भी अन्य पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी और अपने बल पर सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।


AAP के वरिष्ठ नेता ने कहा कि उनकी पार्टी गोवा में उस समय भारतीय जनता पार्टी का विकल्प है, जब राज्य में विपक्ष कमजोर है और वे वही कर रहे हैं जो BJP उनसे कराना चाहती है। दिन में, उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्रियों दयानंद बंदोदकर और मनोहर पर्रिकर को श्रद्धांजलि दी और उन लोगों से AAP में शामिल होने को कहा जो भ्रष्टाचार मुक्त राजनीति देखना चाहते हैं।


हालांकि, गोवा में लोगों के बीच पैठ बढ़ाने के लिए अब AAP ने BJP के दिवंगत नेता मनोहर पर्रिकर के नाम का इस्तेमाल किया है। मनीष सिसोदिया ने कहा कि अगर उनकी पार्टी साल 2022 में गोवा का चुनाव जीतती है तो वो राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के विजन को आगे लेकर जाएंगे। उन्होंने BJP पर मनोहर पर्रिकर की विरासत को दफनाने का आरोप लगाया।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें.