Moneycontrol » समाचार » प्राइम प्रॉपर्टी

अजय देवगन ने 60 करोड़ रुपए में नया बंगला खरीदा, इन कलाकारों ने भी खरीदी प्रॉपर्टी

अजय देवगन उनकी पत्नी काजोल पिछले साल से नए घर की तलाश कर रहे थे
अपडेटेड May 31, 2021 पर 12:28  |  स्रोत : Moneycontrol.com

अजय देवगन ने मुंबई के जुहू इलाके में 60 करोड़ रुपए का एक बंगला खरीदा है। सूत्रों ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया है कि अजय देवगन का नया बंगला भी उसी लेन में है जिसमें उनका पहला बंगला "शक्ति" है। यह बंगला कापोले कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी में है।


हालांकि अभी तक इस प्रॉपर्टी की कीमत का पता नहीं चल पाया है लेकिन रियल एस्टेट से जुड़े सूत्रों ने बताया कि बंगलो की कीमत 65-70 करोड़ रुपए हो सकती है। सूत्रों ने यह भी बताया कि मुमकिन है कि अजय देवगन ने यह प्रॉपर्टी कम दाम में मिली हो क्योंकि संक्रमण के दौरान रियल एस्टेट की कीमतें कम हुई हैं।


हालांकि मनीकंट्रोल इस खबर की पुष्टि नहीं करता है।


सूत्रों ने बताया कि अजय देवगन उनकी पत्नी काजोल पिछले साल से नए घर की तलाश कर रहे थे। यह डील पिछले साल नवंबर या दिसंबर में हुई थी। अजय देवगन ने जो बंगला खरीदा है वह पहले स्वर्गीय पुष्पा वालिया का था।


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अजय देवगन बंगले के रेनोवेशन का काम शुरू करवा चुके हैं।


अजय देवगन का कापोले वाला बंगला वीना विरेंद्र देवगन और विशाल देवगन (अजय देवगन का असली नाम) के नाम पर था।


देवगन के पड़ोसियों में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, धर्मेंद्र, ऋतिक रोशन हैं। अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर और ऋतिक रोशन के साथ अब अजय देवगन का नाम भी उस लिस्ट में शामिल हो गया है जिन्होंने महामारी के दौरान नई प्रॉपर्टी खरीदी है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।