Moneycontrol » समाचार » रुपया और बॉण्ड

करते रहें निवेश, आगे होगी अच्छी कमाई: समीर अरोड़ा

प्रकाशित Fri, 11, 2019 पर 11:19  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

14 साल से सीएनबीसी-आवाज़ की बादशाहत कायम है। आवाज़ ने हमेशा दर्शकों के फायदे की बात की है। आवाज पर दिग्गजों की सलाह से निवेशकों को काफी फायदा हुआ है। ये सिलसिला अब भी कायम है। आज सीएनबीसी-आवाज़ साथ जुड़े हैं हेलियस कैपिटल के फाउंडर और फंड मैनेजर समीर अरोड़ा जिनसे समझेंगे कि आगे बाजार की चाल कैसी रहेगी और किन सेक्टर्स-शेयर्स में पैसा बनेगा।


समीर अरोड़ा का कहना है कि आगे भारतीय बाजारों में एफआईआई निवेश बढ़ेगा। चुनाव के बाद विदेशी निवेश में गति आएगी। महंगाई के मोर्चे पर ज्यादा चिंता नहीं है। रुपये की स्थिरता और नियंत्रित महंगाई से आगे निवेश में बढ़त देखने के मिलेगी। चुनाव के नतीजों को लेकर बाजार में डर नहीं है। फिलहाल बाजार में बने रहना चाहिए।


समीर अरोड़ा की निवेशकों को सलाह है कि बाजार के उतार-चढ़ाव से घबराएं नहीं। सरकारी बैंकों और इंफ्रा शेयरो से दूर रहें। टाटा मोटर्स की तस्वीर साफ नहीं है निवेशकों को इस शेयर से बचने की सलाह होगी। आगे कंज्यूमर शेयरों में अच्छा पैसा बनने की उम्मीद है। फाइनेंशियल और एनबीएफसी शेयरों से भी अच्छी कमाई हो सकती है। इसके अलावा चुनिंदा आईटी शेयरों में निवेश भी फायदेमंद हो सकता है। आगे फार्मा का प्रदर्शन भी सुधरने की उम्मीद है।