Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू

Dealing Room Check With मोटा भाई में जाने डीलर्स के ट्रेडिंग आइडियाज

जानें शेयर डीलर्स आज कौन से शेयर खरीद और बेच रहे हैं और आज के टॉप ट्रेडिंग आइडियाज क्या हैं।
अपडेटेड Jul 10, 2020 पर 15:18  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

हमारे खास सेगमेंट Dealing Room Check With मोटा भाई में हमारे सहयोगी यतिन मोटा आपको बताते हैं कि शेयर डीलर्स आज कौन से शेयर खरीद और बेच रहे हैं और आज के टॉप ट्रेडिंग आइडियाज क्या हैं।


CENTUY TEXTILES - खरीदारी करें


डीलर्स की इस शेयर में मौजूदा स्तर पर खरीद की सलाह है। डीलर्स को शॉर्ट टर्म में इस शेयर में 5-8 फीसदी की बढ़त की उम्मीद दिखती है। कंपनी के रियल एस्टेट बिजनेस में जल्दी ही निवेश देखने को मिल सकता है। आज इस शेयर का वॉल्यूम इसके मासिक औसत से 50 फीसदी ज्यादा रहा है।


WIPRO - बिकवाली करें


डीलर्स की इस शेयर आज बेचों कल खरीदों की रणनीति है। डीलर्स को इस शेयर में शॉर्ट टर्म में 2-4% की गिरावट की उम्मीद दिखती है। आज इसके ओपन इन्टरेस्ट में 7 फीसदी की बढ़त देखने को मिली और शॉर्ट साइड में करीब 18 लाख शेयर जुड़े।


LAURUS LABS - खरीदारी करें


इस शेयर में डीलरों को 10-15 फीसदी की बढ़त की उम्मीद दिखती है। एंटी वायरल सेगमेंट में नए अधिग्रहण से कंपनी की आय में बढ़त देखने को मिल सकती है। आज कंपनी की एजीएम है जिसमें मैनेजमेंट अच्छे गाइंडेस दे सकता है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।