Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू

दिग्गज Brokerage Houses से जानिए किन शेयरों में बनेगा पैसा

आइए जानते हैं, आज किन शेयरों पर है दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर -
अपडेटेड Oct 28, 2020 पर 13:08  |  स्रोत : CNBC-Awaaz


सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोजाना बड़े और दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज के निवेश टिप्स प्रस्तुत करता है जिससे आपको शेयरों पर निवेश करने की सटीक सलाह प्राप्त हो सके और आपको मुनाफा हो सके, तो आइए जानते हैं कि आज किन शेयरों पर टिकी हैं दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर-


BHARTI AIRTEL


BHARTI AIRTEL के नतीजे अनुमान से बेहतर रहे हैं। कंपनी ने आय, EBITDA हर स्तर पर बेहतर प्रदर्शन किया है। नये ग्राहकों की संख्या अनुमान से बेहतर रही है। Q3 में भी ARPU में सुधार जारी रहने का अनुमान है। कंपनी ने EBIDTA अनुमान 3-6 फीसदी तक बढ़ाया है।हालिया गिरावट के बाद शेयर के वैल्युएशन आकर्षक हबो गए हैं।


MORGAN STANLEY ने BHARTI AIRTEL के लिए ओवर वेट रेटिंग देते हुए 725 रुपए का लक्ष्य दिया है। वहीं, CLSA ने  BUY कॉल के साथ   715 रुपए का लक्ष्य दिया है। CREDIT SUISSE ने आउट परफॉर्म रेटिंग देते हुए  700 रुपए का लक्ष्य दिया है। वहीं, MACQUARIE ने आउट परफॉर्म रेटिंग देते हुए  700 रुपए का लक्ष्य दिया है। MACQUARIE ने आउट परफॉर्म रेटिंग देते हुए  700 रुपए का लक्ष्य दिया है जबकि CITI ने बाय रेटिंग देते हुए 690 रुपए का लक्ष्य दिया है। UBS ने बाय रेटिंग देते हुए 655 रुपए का लक्ष्य दिया है। वहीं, BofAML ने बाय रेटिंग देते हुए 640 रुपए का लक्ष्य दिया है। GOLDMAN SACHS ने भी बाय रेटिंग देते हुए  635 रुपए का लक्ष्य दिया है। वहीं,  EDELWEISS ने  बाय रेटिंग देते हुए  590 रुपए का लक्ष्य दिया है।


Tata Motors


कंपनी के Q2 के नतीजे अनुमान से बेहतर रहे हैं। JLR और भारतीय कारोबार का कैश फ्लो पॉज़िटिव नजर आ रहा है। वित्त वर्ष 2021 की दूसरी छमाही को लेकर आउटलुक  शानदार है। कंपनी ने FY21-23 के लिए EBITDA अनुमान 2 फीसदी बढ़ाया  है।


Tata Motors पर CLSA ने BUY रेटिंग देते हुए 220 रुपए का, EDELWEISS ने BUY रेटिंग देते हुए 197 रुपए का, CITI ने BUY रेटिंग देते हुए 185 रुपए का, JP MORGAN ने UNDERWEIGHT रेटिंग देते हुए 125 रुपए का और GOLMAN SACHS ने SELL रेटिंग देते हुए 108 रुपए का लक्ष्य दिया है।


ICICI PRUDENTIAL


ICICI PRUDENTIAL का VNB मार्जिन अनुमान से बेहतर रहा है। बेहतर मिक्स और लागत में कमी के चलते नतीजों में सुधार आया है। FY21-23 के लिए VNB ग्रोथ 17-18 फीसदी बढ़ने का अनुमान है। Incremental Risk-reward आकर्षक नजर आ रहा है।


ICICI PRUDENTIAL पर JEFFERIES ने BUY रेटिंग देते हुए  560 रुपए का लक्ष्य दिया है। वहीं, JP MORGAN ने BUY रेटिंग देते हुए 550 रुपए का लक्ष्य दिया है। JMORGAN STANLEY ने ICICI PRUDENTIALपर  EQUALWEIGHT रेटिंग देते हुए 540 रुपए का लक्ष्य दिया है। CLSA ने ICICI PRUDENTIALपर  BUY रेटिंग देते हुए 535 रुपए का लक्ष्य दिया है। CREDIT SUISSE ने ICICI PRUDENTIALपर  आउट परफॉर्म रेटिंग देते हुए 510 रुपए का लक्ष्य दिया है।


Hero Motocorp


Hero Motocorp पर  CLSA ने 3650 रुपए का लक्ष्य दिया है।




सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।