Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू

दिग्गज Brokerage Houses से जानिए किन शेयरों में बनेगा पैसा

आइए जानते हैं, आज किन शेयरों पर है दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर -
अपडेटेड Oct 30, 2020 पर 10:49  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोजाना बड़े और दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज के निवेश टिप्स प्रस्तुत करता है जिससे आपको शेयरों पर निवेश करने की सटीक सलाह प्राप्त हो सके और आपको मुनाफा हो सके, तो आइए जानते हैं कि आज किन शेयरों पर टिकी हैं दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर-


Dr Reddy


Dr Reddy के नतीजे अनुमान से बेहतर  रहे हैं। हर तरीके से कंपनी का  प्रदर्शन बेहतर रहा है। कंपनी के अमेरिका, यूरोप और भारतीय कारोबार की ग्रोथ अच्छी रही है। कंपनी ने FY21-23 के लिए EPS अनुमान 3-12 फीसदी बढ़ाया है।


Dr Reddy के लिए  CITI ने BUY रेटिंग देते हुए 6060 रुपए का लक्ष्य दिया है। वहीं, CLSA ने खरीद की सिफारिश करते हुए 6050 रुपए का लक्ष्य दिया है। BofAML ने भी Buy रेटिंग के साथ  5620 रुपए का लक्ष्य दिया है जबकि CREDIT SUISSE ने आउट परफार्म रेटिंग के साथ 5550 रुपए का लक्ष्य दिया है।


TITAN


खराब समय में कंपनी की बेहतर रिकवरी  देखने को मिली है। Q2 में ज्वैलरी मांग में 98 फीसदी रिकवरी आई है। पिछले साल के मुकाबले EBITमार्जिन में कमी आई है। Macroदिक्कतों के चलते रिकवरी में देरी संभव है।


CLSA ने TITAN पर SELL की सलाह देते हुए 1100 का लक्ष्य दिया है। वहीं, MORGAN STANLEY ने Underwent रेटिंग बनाए रखते हुए 980 रुपए का लक्ष्य दिया है।


MARICO


छोटे बेस के चलते H2 के नतीजों में सुधार दिखा है। ग्रॉस मार्जिन में दबाव जारी रहने का अनुमान है। नतीजों में बेहतर ग्रामीण ग्रोथ के संकेत मिल रहे हैं। छोटी अवधि में मार्जिन पर दबाव संभव है। CLSA ने MARICO पर UNDERPERFORM रेटिंग देते हुए 365 रुपए का लक्ष्य दिया है।




सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें.