Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Fri, 15, 2019 पर 16:30  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

टेक्निकल एनालिस्ट के सर्वेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि इलाहाबाद बैंक वापस 58 से 62 के स्तर को छू सकता है इसलिए इसमें खरीदारी की सलाह है। इलाहाबाद बैंक का स्टॉपलॉस 54 रुपये रखने की सलाह दी है। बैंक ऑफ बड़ौदा से दूर रहने की सलाह दी है। आईडीएफसी फर्स्ट बैंक में सर्वेंद्र ने खरीदारी की सलाह दी है और उसमें 47 के नीचे का स्टॉपलॉस लगाने की सलाह दी है।


ट्रेडबुल्स के सच्चितानंद उत्तेकर का कहना है कि टीवीएस में पुनः तेजी देखने को मिलेगी इसलिए वे टीवीएस मोटर में खरीदारी की सलाह दे रहे हैं। लक्ष्य-510 से 515 रुपये और स्टॉपलॉस 488 रुपये रखने की सलाह दी है।


सेठी फिनमार्ट के विकास सेठी का कहना है कि लंबी अवधि के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में निवेश करना चाहिए। आर्सेलर मित्तल के बारे में सकारात्मक निर्णय आने से एसबीआई में निवेश करनेवाले निवेशकों को विशेष फायदा होगा। विकास का कहना है कि आने वाले सप्ताह में आईटी शेयरों में निवेश करनेवाले निवेशकों को फायदा होगा।


टार्गेट इन्वेस्टिंग के समीर कालरा का कहना है कि कैश क्रिएट करना है तो आईटीसी और एचयूएल ही वे शेयर है जो कैश क्रिएट कर सकते हैं। 


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि निवेशकों को हैवी वेट शेयरों में बाजार का रुख देखते हुए लोअर लेवल भी मिल सकते हैं। निफ्टी को आगे बढ़़ाने के लिए वागले ने टीसीएस और एचसीएल पर फोकस किया है।