Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू

Stocks in news:ये हैं आज के चर्चित शेयर, इन पर बनी रहे नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Nov 26, 2020 पर 14:44  |  स्रोत : Moneycontrol.com

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।


LAKSHMI VILAS BANK पर फोकस


लक्ष्मी विलास बैंक पर बाजार का फोकस रहेगा। इसका DBS Bank के साथ मर्जर कल से प्रभावी होगा। बैंक के शेयर Write Off होंगे और एक्सचेंज से डीलिस्ट होंगे।


SPICEJET का मैनेजमेंट


अगले कुछ दिन में हॉलिडे डिमांड शुरू होने की उम्मीद है। घरेलू डिमांड में रिकवरी दिखाई दे रही है लेकिन इंटरनेशनल डिमांड सुस्त है। MAX विमान के लिए अभी DGCA की मंजूरी जरूरी है। लेकिन उम्मीद है कि Boeing सभी एयरलाइंस को मुआवजा देगा। वहीं तीसरी तिमाही में Cash Burn Rate में कमी आएगी।


ASTRAL POLY पर फोकस


प्लास्टिक स्टोरेज टैंक के कारोबार में एंट्री करने से आज ASTRAL POLY पर फोकस बना रहेगा। कंपनी प्लास्टिक स्टोरेज टैंक के कारोबार में 75 करोड़ का निवेश करेगी। ये 246.7 करोड़ में 72.55 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदेगी।


GREAVES COTTON पर फोकस


प्रोमोटर DBH International ने इस स्टॉक में 11.54 लाख शेयर खरीदे हैं।


PVR पर फोकस


Gem Equity ने 3.5 लाख शेयर खरीदे।


TCS पर फोकस


इस पर फोकस रहेगा क्योंकि बायबैक के लिए आज एक्स डेट है। 


TANLA PLATFORMS पर फोकस


MIT Endowment Fund ने 9.85 लाख शेयर खरीदे हैं। वहीं Old Bridge Capital ने 6.85 लाख शेयर खरीदे। Blackstone Group से  इसमें 524.03 के भाव से शेयर खरीदे हैं। Vantage ने 6.85 लाख शेयर खरीदे हैं। जबकि पिछले 13 दिन में 4 FII ने शेयर खरीदे हैं।
इसके MSCI Small Cap Index में शामिल होने के बाद FII निवेश बढ़ा है।


LAURUS LABS पर फोकस


ये कंपनी Richcore Lifesciences में 72.55  प्रतिशत हिस्सा खरीदेगी




सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।