Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू

Yes Bank के शेयरों में 4 फीसदी की गिरावट, जानिए वजह

Yes Bank के शेयरों में आज 1 नवंबर के दिन 4.6 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई।
अपडेटेड Nov 01, 2019 पर 14:46  |  स्रोत : Moneycontrol.com

Yes Bank के शेयरों में आज 1 नवंबर के दिन 4.6 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई। विदेशी ब्रोकिंग हाउस Morgan Stanley ने 55 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से इसका टारगेट रेट रखा है। साथ ही स्टॉक पर निगेटिव रेटिंग भी रखी है।   


ब्रोकिंग हाउस के मुताबिक, एक ग्लोबल इन्वेस्टर से 1.2 अरब डॉलर का पूंजी जुटाना अच्छा कदम है, इसे निगेटिव असर खत्म होगा। जिससे बदलाव की उम्मीद है। उम्मीद जताई जा रही है कि 1.2 अरब डॉलर CET 1 के रेसियो में 260 bps की बढ़ोतरी होगी।
Morgan Stanley का कहना है कि बैंक के पास कई सेक्टर में बड़ा जोखिम है, जिसे सॉल्व करने में टाइम लेगगा। कंपनी आज 1 नवंबर को अपनी दूसरी तिमाही के नतीजे घोषित करेगी। उम्मीद जातई जा रही है कि कंपनी के लोन और डिपोजिट ग्रोथ में गिरावट आएगी। कंपनी के खराब नतीजे आने की संभावना व्यक्त की जा रही है।


Kotak Institutional Equities ने लेंडर से 1,262.4 करोड़ के नुकसान होने की उम्मीद जताई है, जबकि Edelweiss ने pre-provision operating profit, net interest income और दूसरी इनकम से 1,907.3 करोड़ रुपये का नुकसान होने की बात कही है।


सुबह 9:23  बजे Yes Bank के शेयर BSEपर 67.50 रुपये पर ट्रेडिंग कर रहे थे। जिसमें कल के मुकाबले  2.95 रुपये की गिरावट देखी गई या 4.19 फीसदी की गिरावट आई है। 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।