Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

₹ और क्रूड का बाजार पर पंच, आगे दिखेगा इन शेयरों में दम

प्रकाशित Thu, 04, 2018 पर 12:59  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

कल तक उछलने कूदने वाला बाजार इस वक्त घायल है। वो पूरी तरह से लहू लुहान है। मंदडियो के जमकर पंच पड़ रहे हैं। रुपये और क्रूड भी इसकी जमकर पिटाई कर रहे हैं। एक के बाद एक सारे सपोर्ट जमीन पर हैं।  बाजार का हाल देखकर निवेशक दहशत में है। लेकिन हमे पूरी उम्मीद है कि फिल्म गुलाम में जैसे आमिर खान वापसी करते हैं बाजार भी जल्द अपने पैरों पर फिर खड़ा होगा और ऐसा पंच मारेगा कि सारे खराब फैक्टर एक झटके में धराशायी हो जाएंगे। वो अभी गिरा जरूर है लेकिन हारा नहीं मतलब डाउन बट नॉट आउट।


एंजेल ब्रोकिंग के मयूरेश जोशी ने श्रीराम ट्रांसपोर्ट को पसंद किया है।  मयूरेश जोशी के मुताबिक 1 साल की अवधि में मौजूदा स्तर से 45 फीसदी तक की तेजी संभव है, जिसके चलते श्रीराम ट्रांसपोर्ट में 1550 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है। वहीं मयूरेश को अंबर एंटरप्राइजेज भी पसंद है। मयूरेश का मानना है कि अंबर एंटरप्राइजेज में 1 साल की अवधि में 1200 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


मयूरेश जोशी ने बाटा में खरीदारी की राय दी है। मयूरेश जोशी का मानना है किबाटा में 1 साल की अवधि में मौजूदा स्तर से 38 फीसदी का उछाल देखने को मिलेगा। लिहाजा बाटा में 1210 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


मार्केट एक्सपर्ट अंबरीश बालिगा ने लंबी अवधि के लिए एशियन पेंट्स को चुना है। अंबरीश बालिगा का मानना है कि एशियन पेंट्स 1 साल की अवधि में मौजूदा स्तर से 20 फीसदी तक की तेजी दिखा सकता है। लिहाजा एशियन पेंट्स में उन्होंने 1478 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की राय दी है। अंबरीश बालिगा का मानना है कि अशोक लेलैंड में लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी करने की सलाह दी है। उनका मानना है कि अशोक लेलैंड लंबी अवधि में 140 रुपये का स्तर हासिल कर सकता है।


अंबरीश ने लंबी अवधि के लिए एमएंडएम को चुना है। अंबरीश बलिगा के मुताबिक एमएंडएम 1 साल की अवधि में 946 रुपये का स्तर हासिल करेगा। लिहाजा एमएंडएम खरीदारी की राय दी है।