Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

अच्छे रिटर्न की है आस, ये शेयर होंगे खास

आईटीडी सीमेंटेशन के शेयर के अच्छे नतीजों के चलते इसमें खरीदारी की सलाह होगी।
अपडेटेड May 12, 2016 पर 17:27  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

ट्रेड स्विफ्ट ब्रोकिंग के संदीप जैन का कहना है कि आईटीडी सीमेंटेशन के शेयर के अच्छे नतीजों के चलते इसमें खरीदारी की सलाह होगी। स्नोमैन लॉजिस्टिक के शेयर में भी निचले स्तर पर निवेश किया जा सकता है। वहीं जीएसपीएल इंडिया के  शेयर में मौजूदा निवेशक बने रहें। पेनिनसुला लैंड के शेयर में मौजूदा निवेशकों को ऊछाल पर बिकवाली करने की सलाह होगी। फीनिक्स मिल के शेयर में बेहतर प्रदर्शन करता नजर आ रहा है।


अच्छे मॉनसून के नतीजो पर फर्टिलाइजर सेक्टर का रुख देखने को मिलेगा। लिहाजा जीएनएफसी, चंबल फर्टिलाइजर के शेयर में ध्यान देने की जरुरत है। 


शेयरखान के जय ठक्कर का कहना है कि अरविंद के शेयर अच्छा प्रद्रर्शन करते नजर आ रहे है। लिहाजा इसमें 294 रु के स्टॉपलॉस के लिए 320 रु के लक्ष्य पर छोटी अवधि के लिए निवेश किया जा सकता है। एसआरईआई इन्फ्रास्ट्रक्चर के शेयर ने मध्यम अवधि में अच्छा प्रदर्शन दिखा चुकी है। आनेवाले दिनो में यह 81-82 के ऊपरी स्तर को पार कर सकता है। लिहाजा लंबे अवधि के लिए इसमें बने रह सकते है। नए निवेशक इसमें 82-85 रु के जोन पर मध्यम अवधि के लिए 48 रु के स्टॉपलॉस पर खरीदारी कर सकते है।


बीटीएसटी में एशियन पेंट्स के शेयर बेहतर रुझान के साथ ट्रेड करते नजर आ रहे है। इसमें 919 रु के स्टॉपलॉस के लिए 960 रु के लक्ष्य पर खरीदारी करने की सलाह होगी। तो वहीं अमर राजा में मौजूदा निवेशक 970 रु के स्टॉपलॉस पर  935 रु के लक्ष्य के लिए बिकवाली करने की सलाह होगी।   


निचले स्तर पर बोस के शेयर में उछाल के चलते इसमें तेजी नजर आई है। छोटी अवधि के लिहाज से मौजूदा निवेशक इसमें 22160 रु के लक्ष्य के लिए बने रह सकते है। नए निवेशक 19900 रु  के नीचे स्टॉपलॉस पर खरीदारी कर सकते है।


पावरमाई वेल्थ के संदीप वागले का कहना है कि इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस के शेयर में  अच्छा उछाल देखने को मिल रहा है। लिहाजा इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस के शेयर में 699 रु के स्टॉपलॉस पर 760 रु के लक्ष्य के साथ नए निवेशक निवेश कर सकते है। वहीं आदित्य बिरला नूवो के शेयर ने भी बेहतर बढ़त देखने को मिल रही है। मदरसन सुमी के शेयर 280 के लेवल को पार कर सकता है। मदरसन सुमी के शेयर में 1- 2 दिनो के लिए 260 के स्टॉपलॉस के लिए 278-280 रु के लक्ष्य पर खरीदारी करने की सलाह होगी।


डीएचएफएल के शेयर में 202 के स्टॉपलॉस के लिए 210 रु के लक्ष्य पर खरीदारी करने की सलाह होगी। गोदरेज कंज्यूमर के शेयर में 1429 रु  के स्टॉपलॉस के लिए 1479 रु के लक्ष्य पर खरीदारी करने की सलाह होगी।



वीडियो देखें