Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

रियल एस्टेट सेक्टर की इस कंपनी के शेयर में बाजार खुलते ही लगा अपर सर्किट, क्या है आपके पास

ये एक रियल एस्टेट कंपनी है जिसका फोकस residential apartments पर रहता है। इसका मार्केट कैप 720 करोड़ रुपये है
अपडेटेड Aug 13, 2020 पर 13:58  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ पर आशीष वर्मा का सुझाया हुआ जैकपॉट स्टॉक ASHIANA HOUSING है। आशीष का कहना है कि इसमें निवेश करने से निवेशकों को फायदा होगा। इसका मार्केट कैप 750 करोड़ रुपये है। इस कंपनी के शेयर पहले का उच्च स्तर 275 रुपये से अधिक रहा है और इसका साल का ऊपरी स्तर से 125 है जहां से ये 40 प्रतिशत नीचे कारोबार कर रहा है।


ASHIANA HOUSING को उत्तर भारत में नंबर वन डेवलपर की रैंकिंग प्राप्त है। पिछले 3 सालों से लगातार ये कंपनी No 1 Senior Living Brand बनी हुई है।  ये कंपनी एक बीएसई और एनएसई पर लिस्टेड कंपनी है। ASHIANA HOUSING का BSE Code-523716 और NSE Symbol-ASHIANA है।


ये एक रियल इस्टेट कंपनी है जिसका फोकस residential apartments पर रहता है। इसका मार्केट कैप 720 करोड़ रुपये है और इसमें प्रोमोटर्स की होल्डिंग 61.22 प्रतिशत है। प्रोमोटर्स ने इसमें होल्डिंग बढ़ाई है क्योंकि मार्च 2020 में प्रोमोटर्स होल्डिंग 61.04 प्रतिशत रही थी। इस कंपनी में ICICI Pru के पास 7.5 प्रतिशत हिस्सेदारी और SBI MF के पास 2.5  प्रतिशत हिस्सेदारी है।


इस रियल इस्टेट कंपनी की 5 राज्यों में 9 लोकेशन्स पर मौजूदगी है। फिलहाल इनके पास 1400 यूनिट्स अंडर मेंटेनेंस हैं। कंपनी ने International Finance Corporation (IFC) के साथ एफोर्डेबल हाउसिंग प्रोजेक्ट्स में सह-निवेश के लिए एक करार किया है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।