Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

वन प्वाइंट वन सॉल्यूशंस पर अविनाश गोरक्षकर की राय

प्रकाशित Wed, 08, 2018 पर 14:09  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

लिस्टिंग के बाद से वन प्वाइंट वन सॉल्यूशंस के शेयर में करीब 50 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है। एनएसई इमर्ज पर वन प्वाइंट वन सॉल्यूशंस 80 रुपये के ऊपर लिस्ट हुआ था। वन प्वाइंट वन सॉल्यूशंस बिजनेस प्रोसेस मैनेजमेंट सेवाएं देने का काम करती है। डाटा, कस्टमर और ऑर्डर बुकिंग मैनेजमेंट का काम भी करती है। कंपनी स्किल डेवलपमेंट और ट्रेनिंग प्रोग्राम भी चलाती है। कंपनी के मुंबई, गुड़गांव, इंदौर और बंगलुरू में 5 डिलिवरी सेंटर हैं।


साल दर साल आधार पर वित्त वर्ष 2018 में वन प्वाइंट वन सॉल्यूशंस का मुनाफा 6.55 करोड़ रुपये से 44 फीसदी बढ़कर 9.44 करोड़ रुपये रहा है। सालाना आधार पर वित्त वर्ष 2018 में वन प्वाइंट वन सॉल्यूशंस की आय 95.83 करोड़ रुपये से 26 फीसदी बढ़कर 120.98 करोड़ रुपये रही है।


जॉइंड्रे कैपिटल के अविनाश गोरक्षकर का कहना है कि वन प्वाइंट वन सॉल्यूशंस के नतीजे बेहतर रहे हैं। वहीं कंपनी 5-6 बीएफएसआई ऑर्डर के लिए बोली लगाने वाली है। उम्मीद जताई जा रही है कि वन प्वाइंट वन सॉल्यूशंस को अच्छा ऑर्डर मिल सकता है। हाल में आए करेक्शन के बाद 1.5-2 साल के नजरिये से वन प्वाइंट वन सॉल्यूशंस में खरीदारी की जा सकती है। लंबी अवधि में वन प्वाइंट वन सॉल्यूशंस से काफी बेहतर कारोबार की उम्मीद है।